…वोह तो इसलिए करीना नहीं खाती पति सैफ का बनाया खाना

सैफ अली खान – बहुत लकी होती हैं वो लड़कियां जिनके पति को खाना बनाना आता है, और उनसे भी ज़्यादा खुशकिस्मत वो होती हैं जिनके पति उन्हें खाना बनाकर खिलाते हैं.

अपने पार्टनर को पागलपन की हद तक चाहते हैं ये 5 राशि के लोग

मगर ये क्या बेबो रानी यानी करीना कपूर को अपने पति सैफ अली खान के हाथ का बनाया खाना नहीं भाता, तभी तो शायद वो उनके हाथ का बनाया खाना खाने से इनकार कर देती हैं.

बॉलीवुड के छोटे नवाब अपने आने वाली फिल्म में शेफ का किरदार निभा रहे हैं और इस किरदार का ही असर है कि सैफ अली खान रियल लाइफ में भी अच्छा खाना बनाने लग गए हैं, मगर अफसोस कि उनकी बीवी करीना कपूर को उनकी बनाई डिश बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं. इस बात को खुलासा हाल ही में फिल्म शेफ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर खुद सैफ ने किया. उन्होंने बताया कि वो रियल लाइफ में भी काफी अच्छा खाना बनाते हैं, लेकिन अफसोस ये है कि वो करीना को वो पसंद नहीं आता.

दरअसल, सच्चाई ये है कि सैफ अली खान को इटैलियन फूड पकाना और खाना पसंद है, लेकिन करीना को लगता है कि इटैलियन फूड मोटापा बढ़ाता है. इसके अलावा सैफ अली खान की फेवरेट डिश स्पैगटी है और वो इसे अक्सर बनाते हैं. उनके मुताबिक वो इंडियन फूड को अब भी उतने बेहतर तरीके से नहीं बना सकते हैं, जितना कि इटैलियन फूड. स्पैगटी बनाने में भी काफी आसान है, लेकिन ये फैटी होती है इसलिए करीना मुझे अक्सर ये डिश बनाने नहीं देती. उसे यह बिल्कुल भी पसंद नहीं लेकिन मैं इसे बड़े चाव से खाता हूं.

Big Breaking: पत्नी ने पति की रिवाल्वर से गोली मारकर दी जान

यह डिश ऑलिव ऑयल में बनती है और यह मेरी फेवरेट है.

तो अब आप समझे कि बेबो सैफ अली खान का बनाया खाना क्यों नहीं खाती. अरे भई फिलहाल तो वो अपना वज़न कम करने के लिए जिम में पसीने बहा रही हैं ऐसे में भला सैफ का बनाया फैटी फूड खाकर वो अपना फिगर खऱाब कैसे कर सकती हैं.

वैसे सैफ अली खान फिल्म की वजह से वो एक अच्छे कुक बन चुके हैं और फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर खाना बनाते हैं. अब आप भी सोच रही होंगी कि आपको भी कोई शेफ पति मिल जाता तो कितना अच्छा होता.

 
loading...

You May Also Like

English News