इन खूबसूरत वादियों के बीच टीम इंडिया की ऐसी प्रैक्टिस देखी हैं कभी

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए तैयार है. रोहित शर्मा की कप्तानी में तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे 10 दिसंबर को धर्मशाला के खूबसूरत हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला रविवार को सुबह 11:30 बजे से खेला जाना है.इन खूबसूरत वादियों के बीच टीम इंडिया की ऐसी प्रैक्टिस देखी हैं कभी
 फैन ने दी ऐसी WISHES, सकपका गए टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा
टीम इंडिया ने शुक्रवार को जमकर गेंदबाजी का अभ्यास किया. बीसीसीआई ने उस दौरान की तस्वीरें ट्वीटर पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों की पृष्ठभूमि में धौलाधार श्रेणी का सौंदर्य देखते ही बनता है. घर्मशाला के इस स्टेडियम को विश्व के चौथे सबसे ऊंचे स्थान पर निर्मित क्रिकेट स्टेडियम का दर्जा मिल चुका है.

 

दिल्ली टेस्ट के दौरान प्रदूषण से परेशान खिलाड़ियों को धर्मशाला पहुंचने पर काफी सुकून मिला. इसका अंदाजा टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री के ट्वीट से लगाया जा सकता है. उन्होंने ट्वीट किया- धर्मशाला में खुलकर सांस लो.
 

धर्मशाला में टीम इंडिया ने अब तक 3 वनडे खेले हैं. जिनमें से भारत ने 2 जीते, जबकि एक मुकाबला गंवाया है. श्रीलंकाई टीम पहली बार धर्मशाला में खेलने उतरेगी. प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर घर्मशाला में पहला वनडे 27 जनवरी 2013 को खेला गया था. उस मैच में भारत को इंग्लैंड ने 7 विकेट से हरा दिया था.
 

उधर, शुक्रवार को बीसीसीआई ने ट्वीट किया- आप हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल और जसप्रीत बुमराह को बहुत लंबे समय तक दूर नहीं रख सकते. वे लौट चुके हैं और मैच के लिए तैयार हैं.

You May Also Like

English News