अगर आपका परफ्यूम पड़ा-पड़ा एक्स्पायर्ड हो गया है तो करे उनका ब्यूटी प्रॉडक्ट्स

कई बार कुछ ब्यूटी प्रोडक्ट्स ऐसे ही पड़े-पड़े एक्स्पायर्ड हो जाते है, फिर हम इनको बेकार समझकर फैंक देते हैं. अगर आपके ब्यूटी प्रॉडक्ट्स भी ऐसे ही खराब हो जाते है तो इनको फैंकने के बजाएं रीयूज करें.
 अगर आपका परफ्यूम पड़ा-पड़ा एक्स्पायर्ड हो गया है तो करे उनका ब्यूटी प्रॉडक्ट्स

देखें विडियो: आया था पिज्जा डिलीवरी करने मगर लड़की को देखा और फिर….. !

1-अगर आपका परफ्यूम या डियोडरेंट पड़ा-पड़ा एक्स्पायर्ड हो गया है तो इसे फैंकने की गलती न करें बल्कि इसको रूम फ्रेशनर या बाथरूम फ्रेशनर की तरह स्प्रे करें. 

2-अक्सर कई बार ऐसा होता है कि मेकअप ब्रश का इस्तेमाल करके वह हार्ड हो जाता है, जो स्किन को नुकसान पहुंचाता है. ऐसे में उसे फैंकने के बजाएं कीबोर्ड और ऐसी छोटी-छोटी चीजों से गंदगी हटाने के लिए इस्तेमाल करें. 

हेल्दी हेयर पाने का सपना होगा अब पूरा, बस अपनाना होगा ये तरीका

3-ब्लैक जेल आईलाइनर का जूतों या सैंडल पर इस्तेमाल कर सकती हैं. की बार ऐसा होता है कि ब्लैक सैंडल पर खरोंच के निशान पड़ जाते है, जो उनकी लुक को खराब कर देते है. ऐसे में आप आईलाइनर का मदद से उनकी लुक को बरकरार रख सकती है. 

4-कई बार फैशियल टोनर खराब हो जाता है, ऐसे में इसको फैंकने के बजाएं टाइल्स, मिरर और टेबल की सफाई के लिए इस्तेमाल करें. इससे आपके पैसे भी वसूल हो जाएंगे. 

5-आईशैडो की मदद से आप तरह-तरह के रंग वाले नैल पेंट बना सकते है.आईशैडो को पीसकर क्लीयर नेल पेंट में डालें.  बस बन गया आपका नैल पेंट. 

loading...

You May Also Like

English News