इन तस्वीरों को देख घूम जाएगा आपका भी दिमाग, मां- बेटी को पहचान नहीं पाएंगे…

कहा जाता है कि महिलाओं की उम्र तेजी से बढ़ती है और महिलाएं भी अक्सर इस बात से परेशान रहती हैं कि वो अपनी उम्र से ज्यादा दिखती हैं. लेकिन हम आज आपको वो महिलाएं दिखाने जा रहे हैं जिनको देखकर लगता है कि उनकी उम्र थम गई है. हम आपको कुछ महिलाओं और उनकी बेटियों की तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपका दिमाग घूम जाएगा और आप अंदाजा नहीं लगा सकेंगे कि कौन मां है और कौन बेटी. (Photos: Instagram) 

इस तस्वीर में देखकर क्या आप अंदाजा लगा पा रहे हैं कि दोनों में से कौन मां है और कौन बेटी? नहीं ना? तो हम आपको बता दें कि दाईं तरफ बेटी पोलिना मेक्सीमोवा (27) हैं और बाईं तरफ मां स्वेटलाना (50) हैं. 

दाईं तरफ है बेटी जैसमीन (21) और बाईं तरफ मां नताली (45). 47 साल की जूलिया हैं दाईं तरफ अपनी बेटी माशा (18) के साथ.बाईं तरफ है मॉडल यासमीन (52) दाईं तरफ हैं उनकी बेटी एंबर (27).इस तस्वीर में बाईं तरफ हैं मॉडल जेरी हॉल (60) और दाईं तरफ हैं लिजी जैगर (32) 

इस तस्वीर को देखकर आप बिल्कुल नहीं समझ पा रहे होंगे कि इनमें मां कौन हैं. आप ज्यादा परेशान हों उससे पहले हम आपको बता दें कि बीच में हैं मां टीना (36) और दोनों तरफ हैं उनकी जुड़वा बेटियां (18) 

44 साल जॉर्जिया स्मेड्ली दाईं तरफ और 21 साल की उनकी बेटी जैज बाईं तरफ. दाईं तरफ बयन (43) बाईं तरफ एसौल (20) बीच में हैं मां अलथिया (41) और दोनों तरफ हैं उनकी बेटिया एनिस (25) और शैंटल (26)

You May Also Like

English News