इन तीन वजहों से शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की बना सकती हैं विनर…

बिग बॉस 11 का विजेता कौन होगा, फिनाले वीक में इस बात की चर्चा जोरों पर है. एक नाम जो प्रमुखता से सामने आ रहा है वह शिल्पा शिंदे का है. हिना खान या विकास गुप्ता जैसे कंटेस्टेंट के सामने उन्हें विजेता मानने के पीछे कुछ तर्क दिलचस्प हैं.  कहीं न कहीं ये शिल्पा की जीत के दावे की एक सच्चाई माने जा सकते हैं. हालांकि रविवार तक विनर के नाम की घोषण होगी लेकिन उससे पहले जानते हैं उन तीन वजहों को जो शिल्पा शिंदे को विनर बना सकती हैं. इन तीन वजहों से शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की बना सकती हैं विनर...अभी-अभी: इस अभिनेत्री पर आई बड़ी मुसीबत, कोर्ट ने घर का किराया न जमा करने पर दिया ये आदेश…

#1. शिल्पा बनाम अन्य का खेल 

जब से ये नज़र आया कि शिल्पा की दावेदारी मजबूत है घर के बाकी सदस्यों की आपस में बनने लगी है. सबने शिल्पा के खिलाफ एकजुट होकर मोर्चा बना लिया है. हालांकि फिनाले वीक से पहले सलमान ने सभी सदस्यों से साफ कहा था कि शो के आखिरी वक्त में सब अपने लिए अकेले खेलें. लेकिन शिल्पा की वजह से अभी भी तीन मजबूत दावेदार एक होकर खेल रहे हैं. विकास ने हिना और आकाश के साथ बातचीत में यहां तक कहा कि शिल्पा को ऐसा कोई मौका नहीं देना है जिससे वो रो कर सिम्पैथी लें. शिल्पा के खिलाफ विकास और दूसरों का यह पैंतरा ‘भाबी जी’ को फायदा पहुंचाने वाला साबित हो सकता है. शिल्पा का अभी भी अकेले खेलना उनके लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद है. 

#2. सभी कंटेस्टेंट ने भी माना शिल्पा सबसे आगे 

घर हो या बाहर सभी को इस बात का अंदाजा है कि शिल्पा बिग बॉस जीतने की हकदार हैं. इस बात को बिग बॉस से बाहर कई सेलेब भी मानते हैं. वीकेंड का वार में सलमान ने घरवालों से एक रैंकिंग करवाई थी. इसमें सभी ने माना कि अब तक शिल्पा घर में सबसे आगे हैं. पुनीश तो लगातार शिल्पा की जीत का दावा कर रहे हैं. बिग बॉस के घर से बाहर भी लगभग ऐसा ही माहौल है. तमाम वोटिंग में अच्छा सपोर्ट हासिल करने वाली शिल्पा शिंदे ने हाल ही में मुंबई के मॉल में हुई वोटिंग में भी दूसरे कंटेस्टेंट के मुकाबले सबसे वोट हासिल किए थे.

#3. तगड़ी फैन फॉलोइंग

बिग बॉस से बाहर शिल्पा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनके फैन्स की संख्या लाखों में है. इस सपोर्ट का नजारा अक्सर ट्विटर पर दिख जाता है. पिछले दिनों कई बार ट्विटर पर शिल्पा ट्रेंड हुईं. उन्हें लेकर काफी वोट किए गए. भाबी जी के रूप में शिल्पा की अपनी छवि और बिग बॉस में उनका इमोशनल कार्ड उन्हें काफी फायदा पहुंचा रहा है. शिल्पा के फैन्स उनके पक्ष में लगातार माहौल बना रहे हैं.  

You May Also Like

English News