इन दो कलाकारों को फिर साथ लेकर आएंगे लव रंजन

फिल्म मेकर लव रंजन अपनी अगली फिल्म पर जल्दी ही काम शुरू करने वाले हैं जिसकी जानकारी हाल ही में उन्होंने दी है. इसी के साथ लव ने ये भी बताया कि इस बार वो अपनी फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर को एक साथ लेकर आने वाले हैं. अजय-रणबीर दोनों एक साथ करीब 8 साल पहले नज़र आये थे जिसमें दोनों का साथ में कुछ खास रोल नहीं था. लेकिन इस बार वो दोनों एक साथ दिखाई देने वाले हैं.फिल्म मेकर लव रंजन अपनी अगली फिल्म पर जल्दी ही काम शुरू करने वाले हैं जिसकी जानकारी हाल ही में उन्होंने दी है. इसी के साथ लव ने ये भी बताया कि इस बार वो अपनी फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर को एक साथ लेकर आने वाले हैं. अजय-रणबीर दोनों एक साथ करीब 8 साल पहले नज़र आये थे जिसमें दोनों का साथ में कुछ खास रोल नहीं था. लेकिन इस बार वो दोनों एक साथ दिखाई देने वाले हैं.  दरअसल, निर्माता लव रंजन अजय और रणबीर को एक साथ अपनी अगली फिल्म में लाना चाहते हैं. इसी के साथ बताया जा रहा है ये फिल्म दो साल बाद यानी 2020 में क्रिसमस पर रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म का अभी तक कोई नाम भी तय नहीं हुआ है जिससे ये बताया जाये कि कौनसी फिल्म आने वाली है. रणबीर और अजय को एक साथ 2010 में पोलिटिकल ड्रामा फिल्म 'राजनीती' में देखा गया था लेकिन दोनों के साथ के कम ही सीन थे. लेकिन आने वाली फिल्म इन दोनों पर ही आधारित होगी.     इस फिल्म के बारे में एक सूत्र ने बताया कि, इन दोनों को एक साथ देखने के लिए टीम भी बेताब है. ये दोनों अपने आप में ही कमाल के कलाकार है. अजय और रणबीर पिछली फिल्म में साथ काम जरूर किया था लेकिन काफी समय के लिए स्क्रीन शेयर की थी. लेकिन इस बार दोनों को साथ ही देखा जायेगा. इसके अलावा लव बताते हैं कि वो इस फिल्म के लिए 2020 के क्रिसमस पर रिलीज़ करेंगे जिस पर काम फ़िलहाल शुरू नहीं हुआ है. बताया जा रहा है इस फिल्म के लिए काम भी अगले साल से ही शुरू किया जायेगा जिसमे अजय और रणबीर की धमाकेदार जोड़ी देखने को मिलेगी.

दरअसल, निर्माता लव रंजन अजय और रणबीर को एक साथ अपनी अगली फिल्म में लाना चाहते हैं. इसी के साथ बताया जा रहा है ये फिल्म दो साल बाद यानी 2020 में क्रिसमस पर रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म का अभी तक कोई नाम भी तय नहीं हुआ है जिससे ये बताया जाये कि कौनसी फिल्म आने वाली है. रणबीर और अजय को एक साथ 2010 में पोलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘राजनीती’ में देखा गया था लेकिन दोनों के साथ के कम ही सीन थे. लेकिन आने वाली फिल्म इन दोनों पर ही आधारित होगी.

इस फिल्म के बारे में एक सूत्र ने बताया कि, इन दोनों को एक साथ देखने के लिए टीम भी बेताब है. ये दोनों अपने आप में ही कमाल के कलाकार है. अजय और रणबीर पिछली फिल्म में साथ काम जरूर किया था लेकिन काफी समय के लिए स्क्रीन शेयर की थी. लेकिन इस बार दोनों को साथ ही देखा जायेगा. इसके अलावा लव बताते हैं कि वो इस फिल्म के लिए 2020 के क्रिसमस पर रिलीज़ करेंगे जिस पर काम फ़िलहाल शुरू नहीं हुआ है. बताया जा रहा है इस फिल्म के लिए काम भी अगले साल से ही शुरू किया जायेगा जिसमे अजय और रणबीर की धमाकेदार जोड़ी देखने को मिलेगी.

You May Also Like

English News