अभी-अभी: इन दो खिलाड़ियों ने विराट कोहली को लगाया बड़ा चूना

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 10 में खेले गए एलिमिनेटर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात ही और क्वालिफायर-2 में एंट्री मार ली. इस मैच दो भारतीय खिलाड़ी ऐसे भी थे जिनका जून में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में चयन हुआ है लेकिन दोनों ही खिलाड़ी इस मुकाबले में नाकाम साबित हुए. जिसका हर्जाना हैदराबाद को हार के तौर पर भी उठाना पड़ा.अभी-अभी: इन दो खिलाड़ियों ने विराट कोहली को लगाया बड़ा चूना
पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर महज 128 रन ही बनाए. इस मैच को देख टीम इंडिया के कप्तान को भी झटका लगा होगा क्योंकि आईपीएल में प्रदर्शन के आधार पर जिन दो खिलाडियों का चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम में चयन हुआ है वो दोनों ही खिलाड़ी इस मैच में फिसड्डी साबित हुए हैं.
बात हो रही है सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी शिखर धवन और युवराज सिंह की. इस करो या मरो जैसे मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों का बल्ला कोलकाता के खिलाफ खामोश रहा. इस मुकाबले में धवन ने जहां 11 रन बनाए तो वहीं युवराज सिंह दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं करा पाए और महज 9 रन बनाकर चलते बने.

You May Also Like

English News