इन बेहतरीन फीचर्स के साथ जल्द बाजार में उतरेगा वीवो X21

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो जल्द ही अपने करोड़ों यूजर्स को एक बड़ा तोहफा प्रदान करने वाली हैं. कंपनी ने अपना शानदार स्मार्टफोन वीवो x21 को मार्केट में उतारने की तैयारी कर ली हैं. प्राप्त खबरों के मुताबिक़, कंपनी यह स्मार्टफोन आगामी 29 मई को लॉन्च करने जा रही हैं. ख़बरें यह भी मिली है कि वीवो ने इसके लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरु कर दिए है. हालांकि अभी यह जानकारी स्पष्ट नही है कि कंपनी वीवो x21 नामक फ़ोन ही मार्केट में उतारेगी. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो जल्द ही अपने करोड़ों यूजर्स को एक बड़ा तोहफा प्रदान करने वाली हैं. कंपनी ने अपना शानदार स्मार्टफोन वीवो x21 को मार्केट में उतारने की तैयारी कर ली हैं. प्राप्त खबरों के मुताबिक़, कंपनी यह स्मार्टफोन आगामी 29 मई को लॉन्च करने जा रही हैं. ख़बरें यह भी मिली है कि वीवो ने इसके लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरु कर दिए है. हालांकि अभी यह जानकारी स्पष्ट नही है कि कंपनी वीवो x21 नामक फ़ोन ही मार्केट में उतारेगी.   गौरतलब है कि वीवो इनवाइट के बैकग्राउंड में बड़ा सा X लिखा हुआ नजर आ रहा है, और इसी के तहत संभावना यह है कि कंपनी वीवो X21 को ही जल्द लॉन्च करेंगी. यह स्मार्टफोन कई फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. जिसमे ड्यूल रियर कैमरे का फीचर्स मुख्य रूप से शामिल होगा. बता दे कि यह मोबाइल 3 वेरियंट के साथ लॉन्च होने वाला हैं.   ये फीचर्स होंगे vivo x21 में...  - इसमें आपको ड्यूल रियर कैमरा सैटअप देखने को मिलेगा. जिसमे कि 2 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर LED फ्लैश, f/1.8 अपर्चर के साथ है.  - साथ ही विवि x21 में आपको सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का मिलेगा. जो कि f/2.4 अपर्चर के साथ है. - वीवो x21 में आपको 3200mAh के बैटरी मिलेंगी.  - यह फ़ोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो सिस्टम पर आधारित होगा.  - वीवो x21 में 6.28 इंच की फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध रहेंगी.

गौरतलब है कि वीवो इनवाइट के बैकग्राउंड में बड़ा सा X लिखा हुआ नजर आ रहा है, और इसी के तहत संभावना यह है कि कंपनी वीवो X21 को ही जल्द लॉन्च करेंगी. यह स्मार्टफोन कई फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. जिसमे ड्यूल रियर कैमरे का फीचर्स मुख्य रूप से शामिल होगा. बता दे कि यह मोबाइल 3 वेरियंट के साथ लॉन्च होने वाला हैं. 

ये फीचर्स होंगे vivo x21 में…

– इसमें आपको ड्यूल रियर कैमरा सैटअप देखने को मिलेगा. जिसमे कि 2 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर LED फ्लैश, f/1.8 अपर्चर के साथ है. 
– साथ ही विवि x21 में आपको सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का मिलेगा. जो कि f/2.4 अपर्चर के साथ है.
– वीवो x21 में आपको 3200mAh के बैटरी मिलेंगी. 
– यह फ़ोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो सिस्टम पर आधारित होगा. 
– वीवो x21 में 6.28 इंच की फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले उपलब्ध रहेंगी.

You May Also Like

English News