इन मॉडल्स को देखकर खुली रह जाती हैं हर किसी की आंखें…

आपने आज से पहले जुड़वा भाई-बहन बहुत देखें होंगे यहां तक कि फिल्मों में भी एक जैसी दिखने वाली शक्लें भी आपने देखी होंगी। लेकिन इन हमशक्ल ट्रिप्लेट बहनों के हेयरकट से लेकर खाने तक, सबकुछ है एक जैसा। 29 वर्षीय Laura, Nicola और Alison Crimmins मॉडल्स हैं और साथ ही काम करती हैं।
 मॉडल्स कोये भी पढ़े:>
 RPS Vs KKR: उथप्पा-गंभीर की धमाकेदार बल्लेबाजी से पुणे को दी 7 विकेट से मात…

ये एक जैसी ही दिनचर्या अपनाती हैं, जिससे इनके मिजरमेंट तक एक जैसे हैं। तीनों बहनों की लम्बाई 5 फुट 11 इंच है। यही नहीं, इनका वजन भी बिलकुल एक-सा है, 54 किलो। इसे बनाये रखने के लिए तीनों साथ ही एक्सरसाइज करती हैं। इसी की बदौलत उनका फिगर भी हूबहू एक जैसा है।

इनकी जिंदगी भी इनकी शक्लों की तरह ही है, बिलकुल एक सी। एक जैसे प्रोडक्ट इस्तेमाल करना, एक से ब्यूटी ट्रीटमेंट लेना इनकी आदत में शुमार है। ये हमेशा एक सी दिखना चाहती हैं, इसके लिए इन्हें हर चीज को मिलाना पड़ता है। ये एक ही समय पर हेयरकट कराती हैं, ताकि बाल भी एक से ही दिखें। 

बचपन से ही इन्हें हर वक्त एक साथ रहने की आदत है। 16 साल की उम्र में ही इन बहनों को एक मॉडल एजेंसी ने साइन कर लिया था। इसके बाद ये कई अंतराष्ट्रीय ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं, फैशन शोज में हिस्सा ले चुकी हैं और कई बार टीवी पर भी आ चुकी हैं।

ये भी पढ़े:> उस रात सलमान और विवेक के बीच हुई थी ये बातें, क्या है उन 41 फोन कॉल्स का छुपा हुआ राज ?

You May Also Like

English News