जानिए आखिर लड़कियां क्यों लेती हैं शादी-शुदा मर्दों में ज्यादा दिलचस्पी!

दिखाते हैं दिलचस्पी

 अक्सर शादी शुदा लड़के जब भी किसी लड़की को देखते हैं तो वह उसमें जरूरत से ज्यादा दिलचस्पी दिखाने लगते हैं। वह जाहिर करते हैं कि उनके लिए उससे बढ़कर कोई नहीं है। उन्हें पता होता है कि लड़की से क्या कहने पर वह उनके करीब आ सकती है। इसलिए वह उन पर हद से ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं

लड़कियों को नजरअंदाज


लड़कियों को लड़कों में जो सबसे ज्यादा पसंद है वह है कि वह दूसरी लड़कियों के बारे में न तो बात करें और न ही उन्हें देखें। ऐसे में जब कोई मर्द उनके सामने दूसरी लड़कियों को नजदअंदाज करता है तो उनका दिल उस पर आ जाता है और चाहकर भी वह उससे दूरी नहीं बना पाती।

शादी का डर नहीं


अमूमन लड़कियों को डर होता है कि यदि उन्होंने किसी को बॉयफ्रेंड बनाया तो वह कहीं शादी करने को लेकर उनके पीछे न पड़ जाए, लेकिन जब वह किसी शादी—शुदा के साथ रिश्ते में रहती हैं तो उन्हें इस बात का डर नहीं होता कि वह उन्हें शादी के लिए फोर्स कर सकता है। ऐसे रिश्ते में लड़कियां खुद को फ्री म​हसूस करती हैं।

जेब से काफी मजबूत


अक्सर जिन शादी—शुदा लड़कों से लड़कियों का अफेयर होता है वह जेब से काफी मजबूत होते हैं। पैसों के कारण भी कई लड़कियां करीब आ जाती हैं और फिर उनका दूर जाना मुश्किल हो जाता है।

तमाशा होने का डर


शादी—शुदा लड़के के साथ रिश्ता रखने में लड़कियों को उनकी पोल खुलने का कोई डर नहीं होता, क्योंकि उन्हें पता होता है कि शादी होने के कारण लड़का कभी भी उन्हें लेकर कोई ऐसा तमाशा नहीं करेगा जिनसे उनकी बदनामी हो। ऐसी स्थिति में खुद लड़का लड़की से ज्यादा डरा रहता है इसलिए वह कभी भी कुछ ऐसा नहीं करना चाहता जिसके कारण लोगों को उसके अफेयर के बारे में पता चल जाए।

 

You May Also Like

English News