इन हेयर स्टाइल्स से बनाये अपना एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट…

सभी लड़कियों को हमेशा अपने बालो में अलग अलग तरह की हेयर स्टाइल बनाना बहुत पसंद होते है, क्योकि बाल लड़कियों की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते है, अधिकतर लड़किया अपने बालो में पोनीटेल बनती है, पर अगर आप पोनीटेल में ही कुछ डिफरेंट ट्राई करना चाहती है तो इसके लिए आज हम आपको पोनीटेल के कुछ आसान हेयर स्टाइल्स बताने जा रहे है जिन्हे आप आसानी से अपने बालो में बना सकती है, इन हेयर स्टाइल्स को आप वैडिंग या कैजुअलीवेयर के साथ ट्राई कर सकती है और इनके साथ आप अपना अलग ही स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती है. इन हेयर स्टाइल्स से बनाये अपना एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट...न दवा न इंजेक्शन कीजिए ये योगासन, चुटकी में सिर दर्द होगा गायब

1- बालो में वेवी ब्रेड पोनीटेल हेयर स्टाइल बहुत अच्छा लगता है, बेबी ब्रेड पोनीटेल बनाने के लिए सबसे पहले अपने बालों को दो भागो में बाँट ले, अब बालो के दोनों  भागो में फ्रेंच ब्रेड बनाएं. फिर इन्हे एक साथ बांधकर पोनीटेल बना लें.  

2-  आप अपने बालो में डबल फ्रेंच ब्रेड पोनीटेल भी बना सकती है, इस हेयर स्टाइल को आप किसी फंक्शन या आउटिंग के दौरान भी बना सकती है. इसके लिए सबसे पहले अपने बालो में दो फ्रेंच ब्रेड बनाएं. दो फ्रेंच बनाने के बाद  दोनों ब्रेड को पुरे बालों के साथ कवर करके पोनीटेल बना लें. 

3- आजकल लड़कियां वॉटरफॉल पोनीटेल बहुत पसंद कर रही है, इसे बनाने के लिए सबसे पहले बालों को कई भागो में बांट ले अब इन सभी भागो को चोटी की तरह गूंद लें. अब सभी चोटियों को मिलाकर पोनीटेल बनाएं. यह है, ये हेयर स्टाइल आपको काफी स्टाइलिश लुक देगा. 

4- कभी कभी समय की कमी होने के कारण समझ नहीं आता है की बालो में कौन सा हेयर स्टाइल बनाया जाये, ऐसे में आप अपने बालो में बबल पोनीटेल बनाएं. इसे बनाने के लिए अपने पुरे बालो को लेकर हाई पोनी बनाएं और फिर इसके बाद अपने बालों को वॉल्यूम देने के लिए बालो में हेयरस्प्रे का इस्तेमाल करें. इसके बाद बालो के बीच में हेयरबैंड लगाए,

You May Also Like

English News