इन 11 खिलाड़ियों के साथ टी-20 की जंग में उतर सकते हैं विराट कोहली

वन डे में कंगारुओं को 4-1 से हराने के बाद विराट कोहली अब टी-20 की जंग जीतने की भरपूर कोशिश करेंगे। रांची में शनिवार 7 अक्टूबर को तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। विराट कोहली वन डे टीम में ज्यादा फेरबदल नहीं करेंगे। आइए जानें किन 11 खिलाड़ियो के साथ विराट रांची की रणभूमि में उतर सकते हैं। इन 11 खिलाड़ियों के साथ टी-20 की जंग में उतर सकते हैं विराट कोहलीअभी-अभी: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, कप्तान स्टीव स्मिथ को लगी गंभीर चोट

रोहित-धवन की होगी सलामी जोड़ी 

 
विराट-धोनी संभालेंगे मध्यमक्रम 
 

पांड्या-जाधव होंगे ऑलराउंडर   

हार्दिक पांड्या और केदार जाधव टीम इं‌‌डिया में इन दिनों दो बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। ये दोनों टीम में अपनी भूमिका निभाएंगे। दोनों समय-समय पर अपनी बॉलिंग-बैटिंग से टीम को मजबूती प्रदान करते हैं। पांड्या ने तो अपना स्‍थान टीम में निश्चित कर लिया है। जाधव ठोस बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं। मुश्किल पलों में विकेट निकालकर विराट कोहली को राहत देते हैं। 

स्पिनरों में यादव-चहल ही होंगे पहली पसंद 

भुवी-बुमराह फिर करेंगे कंगारुओं को परेशान

कप्तान विराट कोहली तेज गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के अलावा अभी किसी और नाम पर विचार नहीं करेंगे। ये दोनों तेज गेंदबाज टीम इंडिया की जीत की पहली शर्त हैं। दोनों ने डेथ ओवरों में कमाल की गेंदबाजी की है। विराट इन दोनों के साथ मैदान में उतरकर टीम इंडिया की जीत का सिलसिला बरकरार रखना चाहेंगे। 

नोट- मैच के अंतिम 11 खिलाड़ियों का चयन मैच से कुछ समय पहले टीम प्रबंधन और टीम के कप्तान के जरिए किया जाता है। हमने तो महज आंकड़ें और अनुमानों के आधार पर इन 11 संभावित खिलाड़ियों ‌के नाम आपसे साझा किए हैं।  

You May Also Like

English News