इमरान और टीम ने 39 दिनों में पूरी की इस फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड की सीरियल किसर इमराम हाश्मी अपनी अगली फिल्म में जल्दी ही नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है. इमरान को आखिरी बार फिल्म ‘अज़हर’ में देखा गया था. इमरान हाश्मी की हर फिल्म अच्छी होती है और इनके फैंस उन्हें कई फिल्मों में देखना भी चाहते हैं. तो चलिए बता देते हैं कौसनी फिल्म है जिसमे इमरान नज़र आने वाले हैं साथ ही जानते हैं उनके साथ इस फिल्म और कौन है.बॉलीवुड की सीरियल किसर इमराम हाश्मी अपनी अगली फिल्म में जल्दी ही नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है. इमरान को आखिरी बार फिल्म 'अज़हर' में देखा गया था. इमरान हाश्मी की हर फिल्म अच्छी होती है और इनके फैंस उन्हें कई फिल्मों में देखना भी चाहते हैं. तो चलिए बता देते हैं कौसनी फिल्म है जिसमे इमरान नज़र आने वाले हैं साथ ही जानते हैं उनके साथ इस फिल्म और कौन है.  तो आपको बता दें. इमरान हाश्मी, ऋषि कपूर, शोभिता धूलिपाला और वेदिका ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है. बताया गया है इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 39 दिनों में पूरी कर ली गई है. अब बता देते हैं इस फिल्म का नाम है 'बॉडी' जिसमें इमरान लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. जीतू जोसफ इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे. जीतू वही हैं जिन्होंने मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दृश्यम' बनाई थी. इसके बाद वो 'बॉडी' से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर के रूप में डेब्यू कर रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने फेसबुक पर दी है जिसमें लीड एक्टर इमरान के साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की है.    इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और मॉरिशस में की गई है. ये फिल्म एक स्पेनिश फिल्म का रीमेक है जिसका नाम भी यही रखा गया है. 'बॉडी' को सुनील खेत्रपाल प्रोड्यूस कर रहे हैं जो अज़ूरे एंटरटेनमेंट और वायकोम मोशन पिक्चर के तहत बनी है. बताया जा रहा है फिल्म को इसी साल के अंत में रिलीज़ कर दिया जायेगा.

तो आपको बता दें. इमरान हाश्मी, ऋषि कपूर, शोभिता धूलिपाला और वेदिका ने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है. बताया गया है इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 39 दिनों में पूरी कर ली गई है. अब बता देते हैं इस फिल्म का नाम है ‘बॉडी’ जिसमें इमरान लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. जीतू जोसफ इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे. जीतू वही हैं जिन्होंने मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दृश्यम’ बनाई थी. इसके बाद वो ‘बॉडी’ से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर के रूप में डेब्यू कर रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने फेसबुक पर दी है जिसमें लीड एक्टर इमरान के साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की है.

इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और मॉरिशस में की गई है. ये फिल्म एक स्पेनिश फिल्म का रीमेक है जिसका नाम भी यही रखा गया है. ‘बॉडी’ को सुनील खेत्रपाल प्रोड्यूस कर रहे हैं जो अज़ूरे एंटरटेनमेंट और वायकोम मोशन पिक्चर के तहत बनी है. बताया जा रहा है फिल्म को इसी साल के अंत में रिलीज़ कर दिया जायेगा.

You May Also Like

English News