बड़ी खबर: पार्टी की महिला नेता, आयशा ने उन्हीं पर लगाया अश्लील मेसेज भेजने का आरोप

पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टी तहरीक़-ए-इन्साफ़ के चीफ़ इमरान खान पर उन्हीं पार्टी की एक महिला नेता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. भ्रष्टाचार के मामले में नवाज़ शरीफ़ तो अपना पद गंवा ही चुके हैं, अब पूर्व क्रिकेटर और तहरीक़-ए-इन्साफ़ पार्टी के मुखिया इमरान खान पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं.

पार्टी की नेता आयशा गुलालई ने आरोप लगाया है कि इमरान खान उनका शोषण कर रहे थे. दक्षिण वज़ीरिस्तान से आने वाली एमएनए आयशा गुलालई ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि इमरान खान की वजह से तहरीक-ए-इन्साफ़ में महिला कार्यकर्ता महफूज़ नहीं हैं. आयशा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि वह एमएनए के पद से नहीं हटेंगी, ये पद उन्हें आवाम ने दिया है.

उन्होंने कहा है कि इमरान पार्टी की दूसरी महिला नेताओं को भी अश्लील मैसेज भेजते हैं. आयशा ने बीते मंगलवार को इमरान खान पर ये आरोप लगाए. आयशा ने कहा कि इमरान ने उन्हें इतने अश्लील मैसेज भेजे हैं कि वे इनके बारे में सबको बता भी नहीं सकतीं.

आयशा ने कहा कि इमरान अपने से बेहतर लोगों से जलन की भावना भी रखते हैं. इसके अलावा आयशा ने खैबर-पख्तूनख्वा की पीटीआई सरकार और चीफ़ मिनिस्टर परवेज़ खट्टक पर भी भ्रष्ट होने का आरोप लगाया है.

इमरान के बचाव में पीटीआई नेता शिरीन मज़ारी ने आयशा के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि उन्हें पार्टी ने चुनाव में टिकट नहीं दिया, इसलिए वो ये सब कर रही हैं.

नवाज़ शरीफ की तारीफ़ करते हुए आयशा ने कहा कि नवाज़ पर भले ही भ्रष्टाचार के आरोप हों, लेकिन वो इमरान की तरह चरित्रहीन नहीं हैं.

You May Also Like

English News