इमरान खान की पूर्व पत्नी ने मौजूदा पत्नी को दी ये बड़ी सलाह…

पाकिस्तान में क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान तीसरी शादी करने के बाद सुर्खियों में हैं. अब उनकी दूसरी पत्नी रहीं रेहम खान ने इमरान पर प्यार में अनैतिकता बरतने के आरोप लगाए हैं. रेहम खान ने कहा है कि जब वह इमरान की पत्नी थीं, तब भी इमरान और बुशरा डेटिंग कर रहे थे.इमरान खान की पूर्व पत्नी ने मौजूदा पत्नी को दी ये बड़ी सलाह...

इमरान खान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष हैं. 65 साल के इमरान ने बीते रविवार को ही 40 साल की बुशरा मनेका से शादी की. यह उनकी तीसरी शादी है. उनकी पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से हुई थी.

रेहम खान ने कहा है कि इमरान खान भरोसे के लायक नहीं हैं. उन्होंने ‘द टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में इमरान पर आरोप लगाया कि वह बुशरा से पिछले तीन सालों से मिलते रहे हैं. रेहम ने कहा, ‘इमरान खान बुशरा से पिछले 3 सालों से संपर्क में हैं, जब मैं उनकी पत्नी थी। वह भरोसमंद आदमी नहीं हैं.’

रेहम ने कहा है कि इमरान और बुशरा ने 1 जनवरी को ही निकाह कर लिया था. रेहम ने कहा कि दोनों ने 2 महीने पहले ही निकाह कर लिया था. उन्होंने कहा, ‘मैं जानती हूं कि उन्होंने 1 जनवरी को निकाह कर लिया था और खुलासा बाद में किया. ठीक ऐसा ही उन्होंने मुझसे शादी करने के बाद किया था.’ आपको बता दें कि पाकिस्तानी राजनीति के साथ ही इमरान खान की शादी दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की इसी साल होने वाले आम चुनावों में पाकिस्तान में सरकार में मौजूद मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) से टक्कर है. पाकिस्तान में आम चुनाव इसी साल जुलाई में होने हैं.

आपको बता दें कि इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश अरबपति की बेटी जेमिमा गोल्डस्मिथ से 1995 में हुई थी. जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था. 2015 में टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से इमरान खान ने दूसरी शादी की, लेकिन यह रिश्ता भी सिर्फ 10 महीनों तक ही चल सका. अब इमरान तीसरी शादी में हैं .

You May Also Like

English News