इमेज सुधारनी होती तो संजू की सजा और उसे ड्रग्स का आदी न द‍िखाते: हिरानी

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ भले ही अब परदे से उतर गई हो, लेकिन ये सवाल अभी भी बरकरार है कि क्या राजकुमार हिरानी ने उनकी इमेज सुधारने के लिए संजू बनाई? हाल ही में इस सवाल का जवाब हिरानी ने विस्तार से दिया.संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' भले ही अब परदे से उतर गई हो, लेकिन ये सवाल अभी भी बरकरार है कि क्या राजकुमार हिरानी ने उनकी इमेज सुधारने के लिए संजू बनाई? हाल ही में इस सवाल का जवाब हिरानी ने विस्तार से दिया.  संजू का प्रदर्शन इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल ऑफ मेलबर्न में किया गया है. इस दौरान फिल्म के निर्देशक हिरानी ने आईएएनएस से बात की. संजय की इमेज को सुधारने पर हिरानी बोले, "व्हाइटवॉशिंग को शब्द के तौर पर उछाला जा रहा है. यदि आपने फिल्म देखी है तो बताइये संजय का क्राइम क्या है. उसके पास गन थी. हां, उसने गन रखी थी और ये हमने दिखाया है. हमने दिखाया है कि उसे अपनी इस गलती के लिए पांच साल की सजा हुई. इसमें इमेज सुधारने का सवाल कहां आता है. जो क्राइम था, हमने उसे पूरा दिखाया है."  रणबीर के साथ 5 फिल्में करेंगे राजकुमार हिरानी!  हिरानी ने आगे कहा, "हमने संजय की लाइफ के हर पहलू दिखाया. उसकी 308 गर्लफ्रेंड थीं, वो ड्रग्स का आदी था. वो अपनी दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सोया. इसमें कहा व्हाइटवॉशिंग है? यदि हमें किसी की इमेज सुधारनी थी तो हमने उसे महात्मा गांधी बनाया... क्या व्हाइटवॉश हुआ?"  Box office: 10 दिन में 10 बड़े रिकॉर्ड, संजू की कमाई 250cr के पार  बता दें कि राजकुमारी हिरानी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफ‍िस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. हिरानी का कहना है कि अब वह अपनी अगली फिल्म तभी बनांएगे जब वे उसके सब्जेक्ट या कहानी को लेकर आशवस्त होंगे. तो अब ये देखना होगा कि राजू की अगली फिल्म पर काम कब शुरू होता है और इस बार वो क्या नया लेकर आते हैं.

संजू का प्रदर्शन इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल ऑफ मेलबर्न में किया गया है. इस दौरान फिल्म के निर्देशक हिरानी ने आईएएनएस से बात की. संजय की इमेज को सुधारने पर हिरानी बोले, “व्हाइटवॉशिंग को शब्द के तौर पर उछाला जा रहा है. यदि आपने फिल्म देखी है तो बताइये संजय का क्राइम क्या है. उसके पास गन थी. हां, उसने गन रखी थी और ये हमने दिखाया है. हमने दिखाया है कि उसे अपनी इस गलती के लिए पांच साल की सजा हुई. इसमें इमेज सुधारने का सवाल कहां आता है. जो क्राइम था, हमने उसे पूरा दिखाया है.”

हिरानी ने आगे कहा, “हमने संजय की लाइफ के हर पहलू दिखाया. उसकी 308 गर्लफ्रेंड थीं, वो ड्रग्स का आदी था. वो अपनी दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सोया. इसमें कहा व्हाइटवॉशिंग है? यदि हमें किसी की इमेज सुधारनी थी तो हमने उसे महात्मा गांधी बनाया… क्या व्हाइटवॉश हुआ?”

बता दें कि राजकुमारी हिरानी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफ‍िस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. हिरानी का कहना है कि अब वह अपनी अगली फिल्म तभी बनांएगे जब वे उसके सब्जेक्ट या कहानी को लेकर आशवस्त होंगे. तो अब ये देखना होगा कि राजू की अगली फिल्म पर काम कब शुरू होता है और इस बार वो क्या नया लेकर आते हैं.

You May Also Like

English News