इरफान खान के बाद इस एक्‍टर को हुई गंभीर बीमारी, अमिताभ के साथ काम करना आखिरी ख्‍वाहिश

 सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा कंट्रोवर्सियल एक्‍टर्स कर लिस्‍ट में शामिल कमाल राशिद खान यानि की केआरके के एक पोस्‍ट ने हलचल मचा दी है. विवादित बयानबाजी और पोस्‍ट को लेकर हमेशा खबरों का हिस्‍सा रहने वाले एक्‍टर केआरके ने एक प्रेस रिलीज करके बताया है कि वो स्‍टमक यानि कि पेट के कैंसर से पीड़ित हैं. इस पोस्‍ट के बाद से ये खबर तेजी से वायरल हो रही हैं. हमेशा अपनी विवादित बातों की वजह से सवालों में घिरे रहने वाले केआरके की इस बात में कितनी सच्‍चाई है इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है लेकिन ये केआके के आफिशियल अकाउंट से पोस्‍ट किया गया है. इरफान खान के बाद इस एक्‍टर को हुई गंभीर बीमारी, अमिताभ के साथ काम करना आखिरी ख्‍वाहिश

केआकेबॉक्‍सऑफिस नाम के ट्विटर हैंडल पर एक प्रेस रिलीज करते हुए बताया है कि उन्‍हें थर्ड स्‍टेज का स्‍टमक कैंसर है और इस वजह से वो अब 2 से 3 साल तक ही जी पाएंगे. अब मैं किसी का फोन नहीं उठाऊंगा क्‍योंकि मैं नहीं चाहता कि कोई मुझे ये जताए कि मैं जल्‍द मरने वाला हूं. मैं किसी की दया के सहारे एक दिन भी नहीं जीना चाहता हूं. मैं उन लोगों का सम्‍मान करता हूं जो मुझे पहले की तरह गाली देगें, नफरत करेंगे, प्‍यार करेंगे जैसा कि एक नॉर्मल इंसान के साथ किया जाता है. 

बता दें, खुद को सबसे अच्छा फिल्म समीक्षक मानने वाले केआरके किसी भी फिल्म की रिलीज से पहले अपना रिव्यू देते हैं. इसके अलावा वो कुछ फिल्‍मों जैसे कि ‘देशद्रोही’ और ‘एक विलेन’ का हिस्‍सा भी रहे हैं. केआरके के इस अकाउंट पर लगभग 136K फॉलोअर्स हैं. 

You May Also Like

English News