इरफान ने दी धोनी को बधाई, तो एक लड़की ने किया ऐसा कमेंट

एक समय में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रहे इरफान पठान पिछले कई सालों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. क्रिकेट के चाहने वालों में आज भी इरफान पठान की लोकप्रियता कम नहीं हुई है. आज भी खेल प्रेमियों को इरफान पठान की स्विंग करती हुई गेंद और मैदान में लगाए गए उनके लंबे-लंबे छक्के याद हैं. मगर समाज में असामाजिक तत्वों की कमी नहीं है. हाल में ही एक लड़की ने सोशल मीडिया पर इरफान पठान का जमकर मजाक उड़ाया और काफी अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया.

इरफान ने दी धोनी को बधाई, तो एक लड़की ने किया ऐसा कमेंट

दरअसल शुक्रवार, 7 जुलाई को भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन था और ऑलराउंडर इरफान पठान ने एमएस धोनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया था. इरफान पठान ने लिखा था, कि इस तस्वीर के पीछे एक रोचक किस्सा छुपा है, जो हमेशा ही मेरे चेहरे पर एक हंसी ला देता है. उसी कहानी को याद करते हुए आपको जन्मदिन की बधाई देता हूं धोनी.

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

Irfan Pathan 

 

@IrfanPathan

This picture has some story behind it;) Still makes me laugh @msdhoni wishing u similar stories n laughter thru out #HappyBirthdayDhoni

  •  
  •  

     1,4091,409 Retweets

  •  

     12,11612,116 likes

Twitter Ads info and privacy
 

इरफान के इस ट्वीट के बाद एक ओर जहां फैंस उनकी टीम भावना और भारतीय टीम में दिए उनके योगदान के लिए उनकी सराहना कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर एक यूजर ने उनके लिए बहुत ही भद्दा कमेंट किया.

एक यूजर ने इरफान पठान के ट्वीट की एक पोस्ट पर काफी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कमेंट किया, कि “फ्लॉप और बेरोजगार इरफान पठान ने भी अब सोशल मीडिया पर अपना धंधा शुरू कर दिया है. इरफान पठान मुझे आप पर शर्म आती है. मेरे हॉस्पिटल में एक वार्ड ब्वॉय की जगह खाली है, तुम वहां इंटरव्यू दो नौकरी मिल जाएगी.”

Irfan Pathan 

 

 ✔@IrfanPathan

This picture has some story behind it;) Still makes me laugh @msdhoni wishing u similar stories n laughter thru out #HappyBirthdayDhoni pic.twitter.com/o3OKYW2vhY

 Follow

MsAnamika Sen @bengaltigress11

Flop & unemployed Irfan Pathan has started boot licking again. Shame on u. Mere Hospital me ward boy ki vacancy h interview do mil jayegi

  •  
  •  

     55 Retweets

  •  

     44 likes

Twitter Ads info and privacy
 

आपको बता दें, कि इरफान पठान बीते कुछ समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. यही नहीं यहां तक कहा जाने लगा है कि उनका खेल ‘आईपीएल से आईपीएल’ तक है. आईपीएल क्रिकेट में वह अब तक 1137 रन बना चुके हैं और 80 विकेट हासिल कर चुके हैं. बीते 9 सालों में इरफान पठान आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली डेयरडेविल्स, चेन्नई सुपरकिंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और गुजरात लॉयंस जैसी टीमों के साथ खेल चुके हैं. इसके अलावा टेस्ट क्रिकेट की पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन विकेट (हैट्रिक) लेने वाले इरफान पठान एकमात्र गेंदबाज हैं. इरफान पठान ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक बनाई थी.

 

You May Also Like

English News