इरफ़ान खान की बिगड़ी सेहत पर फ़ैल रही है झूठी खबरें

सबसे अलग और सबसे संजीदा भूमिका के लिए जाने वाले अभिनेता इरफ़ान खान की सेहत को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही है. पिछले समय से इरफान के सेहत को लेकर खबरें आ रही है कि उनकी सेहत लगातार बिगड़ रही है. लेकिन सूत्रों की माने तो बताया जा रहा है कि “इरफान की सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें फैल रही हैं जो पूरी तरह से झूठी हैं और उनमें जरा भी सच्चाई नहीं है. हम उनके परिवार और दोस्त के तौर पर एक बार फिर से मीडिया के सदस्यों से समर्थन और प्रार्थनाओं की गुजारिश करते हैं.सबसे अलग और सबसे संजीदा भूमिका के लिए जाने वाले अभिनेता इरफ़ान खान की सेहत को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही है. पिछले समय से इरफान के सेहत को लेकर खबरें आ रही है कि उनकी सेहत लगातार बिगड़ रही है. लेकिन सूत्रों की माने तो बताया जा रहा है कि "इरफान की सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें फैल रही हैं जो पूरी तरह से झूठी हैं और उनमें जरा भी सच्चाई नहीं है. हम उनके परिवार और दोस्त के तौर पर एक बार फिर से मीडिया के सदस्यों से समर्थन और प्रार्थनाओं की गुजारिश करते हैं."  गौरतलब है कि पिछले महीने खुद इरफ़ान खान ने बताया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रस्त हैं. यह एक दुर्लभ प्रकार का कैंसर है जो शरीर के विभिन्न हिस्सों को निशाना बना सकता है. खबरों की माने तो इरफ़ान इन दिनों इलाज के लिए देश से बाहर हैं. फिलहाल अभिनेता विदेश में अपना इलाज करा रहे हैं. बात करें इरफान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो इन दिनों उनकी फिल्म 'ब्लैकमेल' बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है तो वहीं उनकी फिल्म 'हिंदी मीडियम' चीन के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.  बता दे  कि इरफान खान ने द वारियर, मकबूल, हासिल, द नेमसेक, रोग जैसी फिल्मों मे अपने अभिनय का लोहा मनवाया. ख़ास बात यह है कि इरफान हॉलीवुड मे भी एक जाना पहचाना नाम हैं. वह 'ए माइटी हार्ट, 'स्लमडॉग मिलियनेयर और द अमेजिंग स्पाइडर मैन' फिल्मों मे भी काम कर चुके हैं.

गौरतलब है कि पिछले महीने खुद इरफ़ान खान ने बताया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रस्त हैं. यह एक दुर्लभ प्रकार का कैंसर है जो शरीर के विभिन्न हिस्सों को निशाना बना सकता है. खबरों की माने तो इरफ़ान इन दिनों इलाज के लिए देश से बाहर हैं. फिलहाल अभिनेता विदेश में अपना इलाज करा रहे हैं. बात करें इरफान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो इन दिनों उनकी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है तो वहीं उनकी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ चीन के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

बता दे  कि इरफान खान ने द वारियर, मकबूल, हासिल, द नेमसेक, रोग जैसी फिल्मों मे अपने अभिनय का लोहा मनवाया. ख़ास बात यह है कि इरफान हॉलीवुड मे भी एक जाना पहचाना नाम हैं. वह ‘ए माइटी हार्ट, ‘स्लमडॉग मिलियनेयर और द अमेजिंग स्पाइडर मैन’ फिल्मों मे भी काम कर चुके हैं.

You May Also Like

English News