इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, धारदार हथियार का प्रयोग

संगमनगरी इलाहाबाद में बदमाशों में पुलिस का खौफ समाप्त हो गया है। दिनदहाड़े रिटायर्ड दारोगा की हत्या के तीन दिन बाद ही सोरांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई।ब्राह्मण परिवार के एक ही घर के चार सदस्यों की हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

बिगहियां गांव निवासी स्व. विमलेश चंद्र पांडेय की पत्नी कमलेश देवी के साथ उनकी बेटी और दामाद भी रह रहे थे। गुरुवार रात घर में घुसकर बदमाशों ने कमलेश देवी (52), उनकी बेटी किरण उर्फ रिंकी (32), दामाद प्रताप नारायण (35) और रिंकी के बेटे विराट (5) की हत्या कर दी। सिर, चेहरे, गर्दन पर चोट के निशान मिले हैं। सुबह छह बजे दो माह की बच्ची के काफी देर तक रोने की आवाज सुन पड़ोस के लोग घर पहुंचे। दरवाजा खुला था, घर के भीतर चार लाशें खून से लथपथ पड़ी थीं।

एडीजी एसएन साबत, आइजी मोहित अग्र्रवाल, एसएसपी नितिन तिवारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी के मुताबिक सामान बिखरा है, इससे लूट के बिंदु पर जांच भी हो रही है। मामला दुश्मनी का लग रहा है। हत्या में एक से अधिक लोग शामिल थे। रात में सोते हुए मारा गया है। क्राइम ब्रांच समेत तीन टीमों को जांच में लगाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या की जांच में जुटी है।

You May Also Like

English News