इलाहाबाद से जाते-जाते योगी आदित्य नाथ के कान में कुछ कह गए मोदी जी ने…

रविवार को इलाहाबाद हाइकोर्ट के कार्यक्रम में शरीक होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इलाहाबाद पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद रवानगी के समय इलाहाबाद एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की इस तस्वीर में पीएम मोदी योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य के कान में कुछ कह रहे हैं।

तस्वीर में इन तीनों के अलावा उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक भी दिख रहे हैं, लेकिन वो इस तिकड़ी से थोड़ी दूरी पर खड़े हैं। तस्वीर देख कर लगता है कि प्रधानमंत्री सीएम और डिप्टी सीएम से कोई अहम बात कर रहे हैं। योगी और मौर्य दोनों पीएम की बातों को बड़े ध्यान से सुन रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही लोगों के मन में ये सवाल उठना लाजमी है कि आखिर दोनों को अलग ले जाकर प्रधानमंत्री ऐसी कौन सी बात समझा रहे हैं।

आपको बता दें कि रविवार को इलाहाबाद हाइकोर्ट के 150 वें स्थापना दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोन किया गया था। इस कार्यक्रम में यूपी के सीएम, डिप्टी सीएम, राज्यपाल के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, विधि मंत्री रविशंकर प्रसाद और सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस जे एस खेहर भी आमंत्रित किये गए थे।
19 मार्च को योगी आदित्यनाथ के सीएम पद की शपथ लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र से उनकी ये पहली मुलाकात थी। हाइकोर्ट के कार्यक्रम के समाप्त होने के बाद पीएम मोदी विदाई देने सीएम डिप्टी, सीएम और राज्यपाल बमरौली हवाई अड्डे तक गए। वहीं हवाइअड्डे पर तीनों के बातचीत की तस्वीर कैमरे में कैद हुई। राजनीतिक हलकों में इस बात की चर्चा हो रही है कि जाते-जाते यूपी के सीएम के कानों में आखिर क्या कह गए प्रधानमंत्री।
आपको बता दें कि 19 मार्च को योगी के शपथग्रहण समारोह से भी ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई थी जब मुलायम सिंह यादव प्रदानमंत्री के कानों में कुछ कह रहे थे। उस समय भी सबके मन में यही सवाल उठ रहा था कि करारी शिकस्त पाने के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव पीएम मोदी के कानों में ऐसा क्या कह रहे थे।

You May Also Like

English News