अंकिता को छोड़ सुशांत एक्ट्रेस कृति के साथ इश्कबाजी कर रहे हैं, देखें वीडियो का पूरा सच

अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत और कृति का रिलेशन मीडिया पर छाया हुआ था. फिर कुछ दिनों बाद खबर आई कि ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं. लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है और दोनों लगातार साथ में दिखाई दे रहे हैं. दरअसल ये दोनों 11 अप्रैल को कार में एक साथ घूमते हुए दिखाई दिए.  अगर आपको यकीन नहीं हो तो हम इन दोनों का एक वीडियो दिखायेंगे, जिसे देखकर आपको पूरा यकीन हो जायेगा.

सुशांत और कृति की मुलाकात का सच वैसे इसकी सच्चाई कुछ और ही है. दरअसल दोनों मड्डौक फिल्म्स के ऑफिस में एक साथ देखे गए हैं. यह वही प्रोडक्शन हाउस है, जो इन दोनों की फिल्म ‘राबता’ को प्रोड्यूस कर रहा है. तो यह एक प्रोफ़ेशनल मीटिंग थी.

यह मीटिंग इन दोनों की फिल्म ‘राबता’ के लिए थी, जो इस साल 19 जून को रिलीज होगी. यही फिल्म है, जिससे दोनों स्टार्स के इश्क के चर्चे मीडिया में आना शुरु हुए हैं.

अब इन दोनों की यह फिल्म रिलीज होने को तैयार है तो यह बहुत आम बात है कि यह लगातार मुलाकात करें. क्योंकि आने वाले दिनों में दोनों की इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरु होने वाला होगा.

हालांकि अभी हम यह पूरी तरह से नहीं कह सकते कि सुशांत और कृति की मुलाकातों की असली वजह इनकी आने वाली फिल्म राबता ही है. क्योंकि हो सकता है कि इन दोनों ने असल ज़िंदगी में पैच-अप कर लिया हो.

You May Also Like

English News