इश्क में पागल प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम की लोग रह गये दंग

लखनऊ : इश्क इंसान को किसी हद तक ले जा सकता है, इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में रहने वाले एक सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में एक युवती और उसकी मां को गोली मार दी। युवती व उसके घरवाले युवक से रिश्ता नहीं रखना चाहते थे। गोली लगने से घायल मां और बेटी को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।


बाराबंकी के बड्डूपुर के बकरापुर गांव में अकील नाम एक युवक अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि अकील का इश्तियाक नाम के एक व्यक्ति के घर आना जाना था। इस बीच अकील इश्तियाक की बेटी हुस्न जहां से एक तरफा प्यार करने लगा। यहां तक की उसने युवती से शादी की पेशकश कर दी। अकील के चाल चलान ठीक न होने की वजह से युवती और उसके परिवार वालों ने अकील की यह बात मानने से साफ इंकार कर दिया।

बस इसी बात से अकील सनक गया और उसने बदला लेने की ठान ली। बताया जाता है कि रविवार की रात अकील युवती के घर की छत पर पहुंचा और सीढ़ी के सहारे नीचे उतर गया। इसके बाद उसमें भीतर सो रही हुस्न जहां और उसकी मां सुमेरा खातून को गोली मार दी। गोली लगने से दोनों मां-बेटी बुरी तरह घायल हो गयीं।

 इस घटना से पूरे गांव में तनाव की स्थिति पैद हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं घायल मां-बेटी की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

loading...

You May Also Like

English News