इसी तरह टीम इं‌‌डिया के कोच द्रविड़ ने किया कुछ ऐसा काम, जिससे जान आपके उड़ जायेंगे होश

अंडर-19 क्रिकेट के एशिया कप में टीम इंडिया को नेपाल ने हराकर अपनी क्रिकेट प्रतिभा का परिचय दिया है। राहुल द्रविड़‌ अंडर-19 में टीम इं‌डिया के कोच हैं। नेपाल की टीम ने अपने इस प्रदर्शन से सबको चौंका दिया। इसी तरह टीम इं‌‌डिया के कोच राहुल द्रविड़ ने भी एक ऐसा काम किया, जिससे आप चौंक जाएंगे। इसी तरह टीम इं‌‌डिया के कोच द्रविड़ ने किया कुछ ऐसा काम, जिससे जान आपके उड़ जायेंगे होश इस भारतीय खिलाड़ी ने यूं ही नहीं बने टॉप क्रिकेटर, जानिए चीते जैसी तेजी कैसे मिली

राहुल द्रविड़ हमेशा एक सौम्य और नम्र क्रिकेटर रहे हैं। दोस्तों के अलावा उनके विरोधी भी द्रविड़ की इस विशेषता की सराहना करते हैं। अपने इसी स्वभाव को द्रविड़ ने भारत और नेपाल के मैच के बाद एक बार फिर सबको दिखाया। द्रविड़ ने मैच हारने के बाद जीतने वाली नेपाल टीम की प्रशंसा की। 

द्रविड़ नेपाल टीम के ड्रे‌सिंग रूम में गए और वहां नेपाल के कोच और खिलाड़ियों से मुलाकात की। उनके खेल की खूब प्रशंसा की। राहुल द्रविड़ के ऐसे व्यवहार के बाद नेपाल की टीम का जीत का जश्न दोगुना हो गया।  

द्रविड़ के इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है। नेपाल के कोच बिनोद कुमार दास ने भी द्रविड़ की दिल खोलकर सराहना की है। दास ने कहा कि हारने के बाद जिस तरह से विजेता टीम से मिलकर उनको शाबासी देकर द्रविड़ ने सबका दिल जीत लिया है। वास्तव में वह बहुत नम्र इंसान हैं। 

 द्रविड़ ने मुलाकात के दौरान कहा कि नेपाल की टीम हमसे काफी अच्छा खेली, वह वास्तव में जीत की हकदार थी। नेपाल की टीम में काफी सारी प्रतिभा है। द्रविड़ ने अपनी टीम इंडिया के खिलाड़ियों की भी सराहना की। 

You May Also Like

English News