इस्तीफों से ‘सपा में मची खलबली’, अखिलेश ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा…

सपा नेताओं के इस्तीफों से नाराज पूर्व मुख्यमंत्री और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अखिलेश ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालच देकर हमारे एमएलसी तोड़े जा रहे हैं। यहां अब भ्रष्ट राजनीति अपनाई जा रही है।  अखिलेश के गृह जनपद इटावा में सपा दो धड़ों में पहले से ही बटी हुई है और अब इस्तीफे की खबरें सामने आने के बाद पार्टी में खलबली मच गई है। इस्तीफों से ‘सपा में मची खलबली’, अखिलेश ने भाजपा के खिलाफ खोला मोर्चा...नारे लगाने पर JDU मंत्री के ‌खिलाफ बड़ा ऐलान, कहा 100 बार ‘जय श्री राम’ बोलूंगा

सपा एमएलसी बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह के शनिवार को इस्तीफा देने और कई नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बीच अखिलेश ने भारतीय जनता पार्टी को आरोपों से घेरने की कोशिश की है।अखिलेश ने कहा कि भाजपा वालों में हिम्मत नहीं है जनता के बीच जाने की।  चार महीने के अंदर ही जनता के बीच जाने से डर गई ये पार्टी। अखिलेश ने ये भी कहा कि मैं बुक्कल से इस बारे में बात जरूर करूंगा। 

दलित के घर नहीं बल्कि यहां करेंगे अमित शाह भोजन, कुछ ही देर में पहुंचेंगे !

अखिलेश ने कहा है कि बिहार में राजनीतिक भ्रष्टाचार किया गया  है। डीएनए की बात एनडीए करती थी दोनों के लेटर सेम हैं, पता नहीं कैसे डीएनए खराब वाले मिल गए। भाजपा वाले लालच देकर हमारे एमएलसी को तोड़ रही है। मैंने बुक्कल नवाब के यहां मीठी सेंवई खाई थीं।  

You May Also Like

English News