इस अंतरराष्ट्रीय आतंकी ने खुलेआम कहा, पाकिस्तान कराता है भारत पर आतंकी हमले!

नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तान भले ही हज़ारों बार भारत के इस दावे को नकार दे कि भारत पर हुए किसी आतंकी हमले में उसका हाथ नही है, लेकिन सच्चाई भारत को हमेशा से पता है। भारत ने देश में हुए कई आतंकी हमलों के सबुत भी दुनिया के सामने रखा है। लेकिन पाकिस्तान हरबार यही कहता रहा है कि भारत पर हुए किसी भी आतंकी हमले में उसका हाथ नही है। लेकिन, सैयद सलाहुद्दीन ने खुलेआम एक पाक टीवी चैनल पर स्वीकार कर लिया है कि उसने और उसके आतंकी संगठन ने भारत में पाकिस्तान की मदद से कई हमले किए हैं। 

इस अंतरराष्ट्रीय आतंकी ने खुलेआम कहा, पाकिस्तान कराता है भारत पर आतंकी हमले!

 सलाहुद्दीन ने मानी भारत में आतंकी हमले की बात :

अमेरिका ने जब से आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया ऐसा लग रहा है जैसे वह खुद को अब दुनिया के सामने जाहिर भी करना चाहता है। शायद इसलिए खुद इस संगठन के मुखिया ने स्वीकार किया है कि वो भारत में हुए कई आतंकी हमलों में शामिल रहा है।

 

संगठन के मुखिया सैयद सलाहुद्दीन ने ये कबूला है कि भारत में होने वाले कई आतंकी हमलों में शामिल रहा है और उसे इन हमलों में पाकिस्तान का साथ मिला है।  एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सलाहुद्दीन ने कहा, “हमारे पास पाकिस्तान का भरपूर समर्थन है और हम कभी भी भारत के किसी शहर को निशाना बना सकते हैं।”

पाकिस्तान ने अमेरिका के फैसले को बताया था गलत :

अमेरिका द्वारा सलाहुद्दीन को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किए जाने के फैसले को पिछले पाकिस्तान ने ट्रम्प एडमिनिस्ट्रेशन के फैसले को बेवकूफी से भरा बताया था। फैसले को गलत बताते हुए पाकिस्तान कि ओर से कहा गया था कि सलाहुद्दीन कश्मीरियों की आजादी की लड़ाई को सपोर्ट कर रहा है।

आपको बता दें कि सितंबर 2016 में अमेरिका ने कहा था, “हिजबुल मुजाहिदीन का मुखिया सलाहुद्दीन उर्फ सैयद मो. यूसुफ शाह ने कश्मीर विवाद के किसी भी शांतिपूर्ण हल को रोकने, कश्मीरी सुसाइड बॉम्बर्स को ट्रेंड करने और घाटी को भारतीय सैनिकों को मारने के कई काम किए हैं।’

 

You May Also Like

English News