इस अभिनेत्री के इंटीमेट सीन्स ने मचाया बवाल, आप भी देखे….

MUMBAI: MODEL और अभिनेत्री सना खान जल्दी ही डायरेक्टर विशाल पंडया की फिल्म ‘वजह तुम हो’ में लीड रोल करती नजर आएंगी।इस अभिनेत्री के इंटीमेट सीन्स ने मचाया बवाल, आप भी देखे....

फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए हैं, जिनकी चर्चा ऑडियंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में भी है।  ज्यादातर लोग इन सीन्स के लिए सना को क्रिटीसाइज कर रहे हैं। इसी को लेकर सना ने हालिया इंटरव्यू में रिएक्शन दिया।
क्या कहा सना ने…
सना ने इंटरव्यू में कहा, “बड़ा अजीब लगता है, जब इंडस्ट्री के लोग इस तरह के सीन्स के बारे में बात करते हैं। यह हास्यास्पद है। आज हर मूवी में किसिंग सीन होता है। मैं नहीं जानती कि इंटीमेट सीन करने पर इतना हल्ला क्यों है।”
सना ने आगे कहा कि यह विशाल पंड्या की फिल्म के साथ चुका है। वे कहती हैं, “कई फिल्में हैं, जिनमें स्टीमी सीन्स हैं, लेकिन कोई उनके बारे में सवाल नहीं उठाता। 
करने ही पड़ेंगे सीन
इंडिया में जैसे-जैसे लोग ओपन हो रहे हैं, उस हिसाब से इंटीमेट सीन्स ज्यादा दिन तक वर्जित नहीं रह सकते।”
“यह स्टोरी का हिस्सा था। आज हम वेस्टर्न कल्चर को खुलकर अपना रहे हैं। हमें हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद है। जब हम हर चीज को लेकर ओपन हैं तो इंटीमेट सीन्स पर बवाल क्यों।”

जब लोगों ने उठाईं उंगलियां
सना ने बताया, “जब मैंने फिल्म साइन की तो लोगों ने कहा कि इस रास्ते पर चलने से लोग मुझे कैटेगराइज करने लगेंगे। ऐसा ही उन्होंने तब भी कहा था, जब मैं ‘बिग बॉस’ में एंटर हुई थी। हर एक्टर की अलग जर्नी होती है। मैंने जो भी किया, उसका मुझे पॉजिटिव रिजल्ट ही मिला। क्योंकि मैंने सबकुछ सही इंटेंशन के साथ किया।”
एक एक्ट्रेस होने के नाते, मैं हमेशा नई चीजें करना चाहती हूं। मैंने ‘जय हो’ में एक छोटा सा नेगेटिव रोल किया और इस फिल्म (वजह तुम हो) में लोग मुझे पूरे ढाई घंटे की फिल्म में देखेंगे।”
बिग बॉस में आईं थी नजर
बता दें कि सना ने ‘बिग बॉस’ के छठे सीजन में हिस्सा लिया था। शो में वे सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट हुआ करती थीं। इसके अलावा, सना उस वक्त खूब विवादों में रही थीं, जब उन्होंने एक अंडरवियर ब्रांड के लिए ‘ये तो बड़ा टॉइंग है’ टाइटल वाला ऐड किया था। सना 2005 में बी-ग्रेड फिल्म ‘ये है हाई सोसाइटी’ में भी नजर आई थीं।
 

You May Also Like

English News