इस इंग्लिश खिलाड़ी ने कहा, IPL खेलकर मिलेगी राष्ट्रीय टीम में जगह

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लिश टीम से बाहर किए गए ऑल राउंडर मोईन अली इन दिनों आईपीएल 2018 का हिस्सा है और गुरूवार को हैदराबाद के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर के भी दिखाया. इस मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले अली ने मैच के बाद कहा कि आईपीएल में खेलने से उनके खेल में सुधार होगा और वह वनडे के बेहतर खिलाड़ी बनकर निकलेंगे.पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लिश टीम से बाहर किए गए ऑल राउंडर मोईन अली इन दिनों आईपीएल 2018 का हिस्सा है और गुरूवार को हैदराबाद के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर के भी दिखाया. इस मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले अली ने मैच के बाद कहा कि आईपीएल में खेलने से उनके खेल में सुधार होगा और वह वनडे के बेहतर खिलाड़ी बनकर निकलेंगे.  मोईन ने कहा कि, "मैंने वास्तव में अपने खेल पर मेहनत की है और मैं आरसीबी और इंग्लैंड की तरफ से भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने के प्रति आश्वस्त हूं. उम्मीद है कि इससे मुझे वनडे का बेहतर खिलाड़ी बनने में मदद मिलेगी. उम्मीद है कि इससे मेरे खेल में सुधार होगा." बता दें कि कल शाम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी प्ले ऑफ में पहुँचने की उम्मीदों को जिन्दा रखने के इरादे से मैदान पर उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर बनाया.  आरसीबी के बल्लेबाजों की तरफ से मोईन की 34 गेंदों पर 65 रन की पारी खेली. इसके आलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए दो विकेट अपने नाम किए. मोईन की इस पारी के बाद कप्तान कोहली ने कहा, "मोईन ने हमारे लिए बहुत अच्छी भूमिका निभाई है. उन्होंने तीन मैचों में बहुत अच्छी गेंदबाजी की और आज की उनकी पारी बेजोड़ थी.

मोईन ने कहा कि, “मैंने वास्तव में अपने खेल पर मेहनत की है और मैं आरसीबी और इंग्लैंड की तरफ से भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने के प्रति आश्वस्त हूं. उम्मीद है कि इससे मुझे वनडे का बेहतर खिलाड़ी बनने में मदद मिलेगी. उम्मीद है कि इससे मेरे खेल में सुधार होगा.” बता दें कि कल शाम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी प्ले ऑफ में पहुँचने की उम्मीदों को जिन्दा रखने के इरादे से मैदान पर उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर बनाया.

आरसीबी के बल्लेबाजों की तरफ से मोईन की 34 गेंदों पर 65 रन की पारी खेली. इसके आलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए दो विकेट अपने नाम किए. मोईन की इस पारी के बाद कप्तान कोहली ने कहा, “मोईन ने हमारे लिए बहुत अच्छी भूमिका निभाई है. उन्होंने तीन मैचों में बहुत अच्छी गेंदबाजी की और आज की उनकी पारी बेजोड़ थी.

loading...

You May Also Like

English News