इस इंटरनेशनल क्रिकेटर का कोई अता-पता नहीं, ढूंढ़ रही है…….

इन दिनों स्पिनर प्रज्ञान ओझा और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. भारतीय टीम से बाहर चल रहे 31 साल के प्रज्ञान से सीएबी का संपर्क नहीं हो पा रहा है. ऐसे में प्रज्ञान के बिना ही बंगाल की 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई है. गुजरात के खिलाफ 17 सितंबर से शुरू हो रहे दो वॉर्म-अप मैचों के लिए प्रज्ञान का नाम नहीं है.इस इंटरनेशनल क्रिकेटर का कोई अता-पता नहीं, ढूंढ़ रही है.......#बड़ी खबर: अब सरकार लाएगी 100 का नया सिक्का, वित्त मंत्रालय ने लिया फैसला

प्रज्ञान ओझा पिछले दो सीजन से बंगाल टीम में खेल रहे थे. अब वह हैदराबाद लौटना चाह रहे हैं. हैदराबाद टीम से वह पहले भी प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खेलते रहे हैं. लेकिन सीएबी ने उन्हें एनओसी (अनापत्ति प्रमाण पत्र) नहीं दिया है. सीएबी के ज्वाइंट सेक्रेटरी अभिषेक डालमिया ने कहा कि प्रज्ञान से हमारा संपर्क नहीं हो पा रहा है.

प्रज्ञान ओझा ने कोच साइराज बहुतुले से भी कोई संपर्क नहीं किया है. टीम के नियमित कप्तान मनोज तिवारी के दिलीप ट्रॉफी में खेलने की वजह से बंगाल की टीम श्रीवत्स गोस्वामी की कप्तानी में खेलेगी.ओझा ने अपने टेस्ट करियर के दौरान 24 टेस्ट में 113 विकेट लिए हैं.उन्होंने आखिरी बार नवंबर 2013 में टेस्ट खेला था.

loading...

You May Also Like

English News