इस उम्र में महिलाएं हो जाती है Naughty … इंटिमेसी को करती हैं Enjoy !

महिलाओं को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है । ऐसा हम या आप नहीं खुद वैज्ञानिक भी कहते हैं । इसीलिए पुरुष सोच के साथ आप उन्‍हें नहीं समझ सकते ।

इस उम्र में महिलाएं हो जाती है Naughty … इंटिमेसी को करती हैं Enjoy !

OMG: भाभी कर गई बड़ा धमाका, अदालत ने सुनाई उम्रकैद की सजा

महिलाओं के सोचने-समझने की शक्ति पुरुषों से बहुत ज्‍यादा अलग होती है । हर महिला की अपनी इच्‍छा होती है, अपनी पसंद होती है । इसलिए सभी महिलाओं को एक पैमाने पर रखकर कोई निर्णय नहीं लिया जा सकता । महिलाओं को लेकर हुई एक रिसर्च कहती है कि अगर आपको एक महिला के साथ इंटिमेट होना है और उसमें पूरा आनंद उठाना है तो जनाब इसके 30 की उम्र पार चुकी महिला परफेक्‍ट होगी ।

महिलाओं, पुरुषों की इंटिमेसी से जुड़े कई शोध होते रहे हैं । एक शोध में पुरुषों के लिए इसकी सही उम्र 18 बताई गई तो वहीं महिलाओं को इसके लिए 30 के बाद परफेक्‍ट माना गया है । स्‍टडी कहती है कि महिलाएं इसी उम्र के बाद अपने निजी पलों को एन्‍जॉय करती हैं । 35 से 40 साल की उम्र में उनके हार्मोन्‍स तीव्रता से बढ़ते हैं और इस समय इंटिमेसी की उनकी डिजायर बढ़ने लगती है । रिसर्च के मुताबिक, महिलाओं की ये कामेच्‍छा 35 से 40 के बीच शिखर पर होती है । इस रिसर्च के दौरान हुए सर्वे में करीब 20 फीसदी महिलाएं ऐसी थीं जिन्‍होने माना कि वो 30 के बाद शारीरिक संबंधों को ज्‍यादा एन्‍जॉय कर रही हैं ।
जबकि इसी उम्र की 40 फीसदी महिलाओं के मुताबिक वो हफ्ते में 2 – 3 बार इंटिमेट होती हैं । 20 फीसदी महिलाएं ऐसी भी थीं जो सप्‍ताह में 4 – 6 बार भी इंटिमेट होती थीं । इस उम्र में महिलाएं अपने निजी पलों से बेहद संतुष्‍ट पाई गईं । जबकि कम उम्र की महिलाओं में तनाव, उदासी देखी गई । जिंदगी की भागदौड़ में पार्टनर के साथ सही तालमेल ना हो पाने से भी वे इसका आनंद नहीं ले पाई । जबकि उम्र बढ़ने के साथ उनमें कामेच्‍छा भी बढ़ी और इंटिमेट होने के दौरान वो अपने पार्टनर के और करीब भी आईं । कई हॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज मानती हैं कि उन्‍होने अपने जीवन के 35 से 40 वें साल में सबसे ज्‍यादा आनंद लिया है ।
महिलाओं का नेचर समझना थोड़ा मुश्किल जरूर है लेकिन अगर आपने उन्‍हें इंप्रेस कर लिया तो बस वो आपकी हो जाती हैं । महिलाएं केयर चाहती हैं । 30 के बाद मैच्‍योरिटी की ओर बढ़ती औरतें पुरुषों से भी वैसी ही उम्‍मीद करती हैं । आप अपनी पार्टनर को उनके मुताबिक खुश रखें और अपने निजी पलों का आनंद लें । 35 से 40 की उम्र में महिलाएं अपने पार्टनर को लेकर थोड़ा चूजी भी हो जाती हैं । आखिर सही पुरुष का चुनाव उन्‍हे जीवन में एक अलग संतुष्टि जो देता है । महिलाएं इस उम्र खुद को ज्‍यादा आत्‍मनिर्भर भी महसूस करती हैं । इसलिए ये उम्र महिलाओं के लिए हर तरह से परफेक्‍ट कही जाता है ।  तो अगर आपने भी रिश्‍तों की शुरुआत में कर दी है देरी तो अपने लिए पार्टनर ढूढ़ने के लिए इस रिसर्च का इस्‍तेमाल कर सकते हैं ।

You May Also Like

English News