इस एक्टर का खून पीने से मर जाते थे मच्छर

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त पर बनी बायोपिक जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसका इंतज़ार हर कोई कर रहा है. फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं जो 29 जून को रिलीज़ की जाएगी. संजय दत्त की इसी से जुडी नयी नयी बातें सामने आ रही हैं जो अब तक हमें नहीं पता थी. फिल्म में वो सभी कुछ बताया गया है जो संजय दत्त के साथ घटित हुआ है और उसे पूरा वैसा ही बनाने की कोशिश की गयी है. अपने उस बुरे समय के बारे संजय दत्त ने खुद टीवी के शो में बताया है. तो आइये जानते हैं उनकी कुछ अंजनी बातें.इसके बाद संजय ने बताया था कि वो एक बार काफी ड्रग लेकर आये थे और घर आ कर सो गए थे. वो इतने नशे में थे कि उन्हें ये भी नहीं पता वो दो दिन तक सोते रहे और नशे में ही थे. जब उन्होंने नौकर से खाना माँगा तो नौकर ने उन्हें इस बात को बताया जो उनके लिए बेहद अजीब थी. उसी के बाद संजू ने ड्रग को छोड़ने का फैसला ले लिया था और आज वो बेहद अच्छी ज़िन्दगी जी रहे हैं.

दरअसल, संजय दत्त ने कलर्स टीवी के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में इस बात का खुलासा किया है कि वो एक समय में ड्रग के आदि हो चुके थे. वो इस कदर ड्रग में डूब में चुके थे कि खुद को निकल पाना थोड़ा मुश्किल था. उन्होंने बताया जब वो इस दौर से गुज़र रहे थे तब उनके शरीर की ऐसी हालत हो गयी थी कि उन्हें कोई मच्छर भी काटता था तो वो मर जाता था. यानी उनके शरीर में ड्रग ज़हर की तरह इस कदर फ़ैल चुका था. इससे उन्हें भी इस बात का एहसास हुआ कि वो किस स्थिति में पहुँच चुके हैं.

इसके बाद संजय ने बताया था कि वो एक बार काफी ड्रग लेकर आये थे और घर आ कर सो गए थे. वो इतने नशे में थे कि उन्हें ये भी नहीं पता वो दो दिन तक सोते रहे और नशे में ही थे. जब उन्होंने नौकर से खाना माँगा तो नौकर ने उन्हें इस बात को बताया जो उनके लिए बेहद अजीब थी. उसी के बाद संजू ने ड्रग को छोड़ने का फैसला ले लिया था और आज वो बेहद अच्छी ज़िन्दगी जी रहे हैं.

 

You May Also Like

English News