इस एक्ट्रेस की मौत की खबर से बॉलीवुड में मचा था हड़कंप…

सोशल मीडिया पर किसी भी वक्त कोई भी सेलेब की मौत की अफवाह उड़ जाती है। हाल ही में खबर आई कि मुमताज का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है। इसके बाद उनकी छोटी बेटी तान्या माधवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसके जरिए उन्होंने सबको बताया कि उनकी मां बिल्कुल स्वस्थ हैं और आजकल रोम में हैं।इस एक्ट्रेस की मौत की खबर से बॉलीवुड में मचा था हड़कंप...आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर खबर उड़ी थी कि एक्ट्रेस मुमताज का देहांत हो गया है। हालांकि इस खबर के अफवाह साबित होते ही उनके प्रशंसकों ने राहत की सांस ली। खुद मुमताज की बेटी ने उनके फैंस तक य खबर पहुंचाई है।

मुमताज की बेटी तान्या माधवानी ने रोम में अपनी मां के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने विडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी मां बिल्कुल ठीक हैं और वह उनके साथ रोम में हैं। विडियो में उन्होंने बताया कि वह उनके साथ अपने गार्डन के लिए पौधे खरीदने के लिए जाने वाली हैं।

इसके बाद तान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुमताज की तस्वीरें भी शेयर की जिसमें मुमताज एकदम स्वस्थ लग रही हैं। मुमताज ने इस तस्वीर में काले रंग की जीन्स और कलरफुल कुर्ता पहना हुआ है और हमेशा की तरह मुस्कुराती नजर आ रही हैं। तान्या ने लोगों से अपील की कि वो इस तरह की बातों पर ध्यान न दें और कामना करें कि मुमताज हमेशा स्वस्थ रहें। आपको बता दें कि मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की है। उनकी दो बेटियां हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम नताशा है जिन्होंने फरदीन खान से शादी की है।

You May Also Like

English News