इस एक्ट्रेस की वजह से दीपिका के पिता ने खुद को बाथरूम में कर लिया था बंद

बॉलीवुड की पद्मावती आजकल अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. आखिर हो भी क्यों ना, इतनी मशक्कत के बाद उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज़ जो हुई है. इस फिल्म की सफतला के बाद उनके पैर जमीन पर नहीं टिक रहे हैं. इसी के साथ हाल ही में उनके पिता प्रकाश पादुकोण को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड मिला है जिससे उनकी ख़ुशी दुगनी हो गयी है.इस एक्ट्रेस की वजह से दीपिका के पिता ने खुद को बाथरूम में कर लिया था बंद

Inside Photos: करण जौहर के ट्विंस की बर्थडे पार्टी में आलिया और सिद्धार्थ, लेकिन…

ये सब तो आप जानते ही हैं, लेकिन हम यहाँ बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण के पिता की जिनका दिल एक बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में तोड़ दिया. जी हाँ, दीपिका ने बताया कि उनके पता माधुरी दीक्षित के बहुत बड़े हैं. इतने बड़े फैन हैं कि जिस दिन माधुरी की शादी की घोषणा हुई उस दिन उन्होंने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था. दरअसल, ये सारी बातें दीपिका ने एक शो के दौरान कही है जिसमे माधुरी दीक्षित भी मौजूद थी. ये बातें सुनकर माधुरी भी शॉक रह गयी और उन्हें इस बात का यकीन नहीं हो रहा था बैडमिंटन के इतने बड़े प्लेयर उनके फैन हैं ना की अपनी बेटी दीपिका के.

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल हैं इतनी खुबसूरत किसी का दिल उन पर आ जाये. दुनिया भर के लोग उन पर मरते हैं और प्रकाश पादुकोण अकेले नहीं हैं जो उनके इतने बड़े फैन हैं. माधुरी दीक्षित का एक गाना आया था ‘घाघरा’ जो फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का था. इसमें रणबीर ने माधुरी के साथ डांस किया था और ये माना था कि वो भी माधुरी दीक्षित के बहुत बड़े फैन हैं.

वैसे आजकल रणवीर सिंह और दीपिका को भी काफी साथ में देखा जा रहा है और हाल ही में हुए एक अवार्ड फंक्शन में दीपिका के पुरे परिवार को रणवीर के साथ देखा गया. इससे ये कयास लगाए जा रहे हैं इसी साल दोनों जल्दी ही शादी कर लेंगे. यानी इस साल एक और बॉलीवुड कपल शादी के बंधन में बंधने वाले वाले हैं.

You May Also Like

English News