इस एक्ट्रेस ने अमिताभ पर लगाया था जान से मारने का आरोप, जानिए क्या है वजह

अमिताभ बच्चन के अफेयर की जब भी बात होती है तो जहन में सबसे पहले रेखा का नाम आता है. लेकिन रेखा के अलावा भी उनका दूसरी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा है. इसमें एक नाम बोल्ड एक्ट्रेस परवीन बॉबी का शामिल है. लेकिन इनकी लव स्टोरी में एक ऐसा ट्विस्ट आया जब परवीन ने अमिताभ पर किडनैप करने और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया था.इस एक्ट्रेस ने अमिताभ पर लगाया था जान से मारने का आरोप, जानिए क्या है वजह

बिग बी के 75वां जन्मदिन पर PM मोदी ने बधाई देते हुए कहा- मुझे आप पर है गर्व!

अमिताभ और परवीन ने एकसाथ कई फिल्मों में काम किया था. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता था. इसी के साथ दोनों का रोमांस ऑफ कैमरा भी शुरू होने लगा. अमिताभ अक्सर उनके घर आते-जाते रहते थे. एक इंटरव्यू में परवीन ने अमिताभ की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा था कि वह अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा इंप्रेस अमिताभ से हुई थीं. धीरे-धीरे जैसे इन दोनों के अफेयर के किस्से जगजाहिर होने लगे तो अमिताभ ने परवीन से किनारा कर लिया था.

अमिताभ के यूं चले जाने से परवीन को गहरा धक्का लगा. इसके बाद उनका एक चौंकाने वाला बयान सामने आया. उन्होंने अमिताभ पर आरोप लगाया कि वह उन्हें मारना चाहते हैं. परवीन ने कहा था, अमिताभ एक अंतरराष्ट्रीय गैंगस्टर हैं, वो मेरी जिंदगी के पीछे पड़े हैं. मेरी जान लेना चाहते हैं. उनके गुंडों ने मुझे किडनैप किया और मुझे एक आइलैंड पर रखा. वहां गुंडों ने मेरी सर्जरी की और मेरे कान के नीचे एक चिप और ट्रांसमीटर जैसी चीज लगाई.

परवीन ने अमिताभ पर यह भी आरोप लगाया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने उन पर झूमर गिराने की कोशिश की. यह फिल्म शान थी, जिसके गाने की शूटिंग हो रही थी. तभी परवीन बॉबी चिल्लाने लगीं और बोलीं कि अमिताभ उनके ऊपर झूमर गिराना चाहते हैं और इसमें डायरेक्टर रमेश सिप्पी भी शामिल हैं.

एक्ट्रेस के इन आरोपों से बॉलीवुड में तूफान सा आ गया था. इतना ही नहीं, परवीन ने इस मामले में अमिताभ के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज कराई और उन्हें कोर्ट तक घसीट कर ले गई थीं. लेकिन कोर्ट से अमिताभ को क्लीनचिट मिली. कोर्ट ने कहा कि परवीन सिजोफ्रेनिया नामक दिमागी बिमारी से ग्रसित हैं, इसलिए ऐसे आरोप लगा रही हैं.

You May Also Like

English News