इस एक्ट्रेस ने कभी की थी सुसाइड करने की कोशिश, अब लोगो को दे रही है फैशन टिप्स

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सबसे पहले चर्चा में आईं थी साल 2003 में. वजह था टीवी शो ये मेरी लाइफ है. अब वह चर्चा में हैं अपनी इंस्टाग्राम पिक्चर्स की वजह से.इस एक्ट्रेस ने कभी की थी सुसाइड करने की कोशिश, अब लोगो को दे रही है फैशन टिप्स
#बड़ी खबर: ममता बनर्जी की हत्या करवाने के लिए छात्र को मिला 1 लाख डॉलर का ऑफर

हाल ही में उन्होंने अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसे उन्होंने कैप्शन दिया है If I’m gonna be a mess, I might as well be a hot mess.
 

कुछ दिन पहले भी उन्होंने एक पूल पिक्चर शेय़र की थी. इसकी भी काफी चर्चा हुई थी. वैसे शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर अपनी नई – नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.
 

‘ये मेरी लाइफ है’ में अपनी एक्टिंग के जरिये शमा ने कम समय में ही दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली थी. इसके बाद वो सीरियल ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाती दिखीं.
 

इसके बाद वह विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया में नजर आईं थीं. ये वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थी. शमा जल्द ही अपना एक एप लॉन्च करने वाली हैं. इसमें वो फैशन और ब्यूटी पोस्ट शेयर करेंगी.
 

इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान शमा ने कहा कि उन्हें हमेशा से फैशन और स्टाइल में दिलचस्पी रही है. फैशन की दुनिया में काम करना उनका सपना था और इस एप के जरिये वो अपना ये सपना पूरा करना चाहती हैं.
 

बता दें शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया था. शमा कुछ फिल्मों में भी नजर आई और उसके बाद टीवी की दुनिया में उनकी एंट्री ली.
 

बताया जाता है करीब 5 साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) का शिकार थीं. शमा के मुताबिक इस बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी.
 

2016 में शमा ने जेम्स मिलिरॉन नाम के अमेरिकन बिजनेसमैन से सगाई कर ली थी. इस दौरान उनका एक अलग लुक दिखा था.
 

शमा ने बताया था कि ये बदलाव उनके फिटनेस शेड्यूल, जिमिंग और हेल्दी डायट की वजह से आया है.

You May Also Like

English News