इस ऑटो वाले ने केजरीवाल, मायावती और मुलायम को दिया मुहतोड़ जवाब, वीडियो हुआ वायरल

पीएम मोदी के नोट बंदी वाले फैसले के बाद से उनके देश के अन्दर कई विरोधी बने हैं। लेकिन उससे ज्यादा की संख्‍या में लोग उनके इस फैसले की तारीफ़ कर रहे हैं। जनता का कहना है कि मोदी जी इकलौते ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने काले धन की समस्या को इतनी गंभीरता से लिया और इसके लिए कदम उठाया है। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऑटो वाले का वीडियो खूव वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं क्यों उस ऑटो वाले का वीडियो वायरल हो रहा है।

बड़ी खुशखबरी, अब ATM के अलावा पेट्रोल पंप पर मिलेगा कैश

इस ऑटो वाले ने केजरीवाल, मायावती और मुलायम को दिया मुहतोड़ जवाब, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल इस ऑटो वाले ने अपने ऑटो पर लिखवा रखा है, “भाई हो तो भरत जैसा, पीएम हो तो मोदी जैसा”। जब इस ऑटो वाले से पूछा गया कि मोदी जी ने जो नोट बंद किये हैं, ये कैसा है? तो इस व्यक्ति ने कहा बहुत बढ़ियाँ है जी। उस व्यक्ति ने यह भी कहा कि यह योजना 98% सही है। जब उससे पूछा गया कि, इस योजना से 2% किसके लिए दिक्कत है तो उसने सीधे तौर पर कहा कि इस योजना से अरविन्द केजरीवाल, मायावती और मुलायम सिंह जैसे लोगों को दुःख हो रहा है।

ऑटो वाले ने यह भी कहा कि आम आदमी के नाम पर राजनीति की जा रही है। कोई भी आम आदमी इससे दुखी नहीं है, सभी खुश दिख रहे हैं। जब उससे पुछा गया कि वो कौन लोग हैं जो प्रधानमंत्री की इस योजना का विरोध कर रहे हैं? तो उसने साफ़ तौर पर कहा कि ये वही लोग हैं, जिन्हें इस देश से प्रेम नहीं है। उन्हें अपनी राजनीति से मतलब है, जनता से कोई लेना देना नहीं है। आप भी देखें इस ऑटो वाले का वीडियो को.

अभी-अभी : ईरान ने पाकिस्तान पर किया हमला, सभी ठिकानों को किया तबाह

 

You May Also Like

English News