इस काम के लिए वरुण धवन ने की लोगों से अपील

अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सामाजिक हित के लिए देश का एक जिम्मेदार नागरिक होने के लिहाज़ से स्पीच देते नज़र आते है. इसी कड़ी में जहाँ 5 जून को अंतर्राष्ट्रीय पर्यावरण दिवस के मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स पर्यावण के लिए एक फ्रेंडली रहने के लिए सन्देश देते नज़र आए.अब इस कड़ी में अभिनेता वरुण धवन ही जुड़ गए हैं और उन्होंने प्रकृति का ध्यान रखने के लिए लोगों से अपील की है.अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सामाजिक हित के लिए देश का एक जिम्मेदार नागरिक होने के लिहाज़ से स्पीच देते नज़र आते है. इसी कड़ी में जहाँ 5 जून को अंतर्राष्ट्रीय पर्यावरण दिवस के मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स पर्यावण के लिए एक फ्रेंडली रहने के लिए सन्देश देते नज़र आए.अब इस कड़ी में अभिनेता वरुण धवन ही जुड़ गए हैं और उन्होंने प्रकृति का ध्यान रखने के लिए लोगों से अपील की है.    वरुण का कहना है कि यही सही समय है कि हम अपनी प्रकृति का ध्यान रखना शुरू कर दें. वरुण ने मुंबई के जुहू समुद्र तट पर विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर मंगलवार को मीडिया के साथ 'सेवदबीचक्लीन-अप' अभियान पर बातचीत की. उन्होंने इस पहल के बारे में बात करते हुए कहा कि, यह एक अद्भुत पहल है और पुरे भारत में शुरू होनी चाहिए.    बता दें कि वरुण धवन इन दिनों करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रहे है. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित,आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ रॉय कपूर नज़र आएंगे. यह अगले साल रिलीज़ होगी. वहीं वरुण धवन इस साल एक और फिल्म 'सुई धागा' में नज़र आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगे. जो कि 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

वरुण का कहना है कि यही सही समय है कि हम अपनी प्रकृति का ध्यान रखना शुरू कर दें. वरुण ने मुंबई के जुहू समुद्र तट पर विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर मंगलवार को मीडिया के साथ ‘सेवदबीचक्लीन-अप’ अभियान पर बातचीत की. उन्होंने इस पहल के बारे में बात करते हुए कहा कि, यह एक अद्भुत पहल है और पुरे भारत में शुरू होनी चाहिए.

बता दें कि वरुण धवन इन दिनों करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रहे है. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित,आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ रॉय कपूर नज़र आएंगे. यह अगले साल रिलीज़ होगी. वहीं वरुण धवन इस साल एक और फिल्म ‘सुई धागा’ में नज़र आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगे. जो कि 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News