इस खतरनाक मर्डर मिस्ट्री पर बन रही है फिल्म, देखे इसका फर्स्ट लुक

हॉलीवुड की ‘किल-बिल: वॉल्यूम’ सीरीज और ‘द हेटफुल एट’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले अमेरिकन डायरेक्टर क्वेंटिन टैरेंटिनो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड’ की जोर-शोर से तैयारी में लगे हुए हैं। क्राइम ड्रामा पर आधारित इस फिल्म में हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो और ब्रैड पिट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बीते दिनों इस फिल्म से जुड़ा इन दोनों स्टार का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। जिसमें वह 70 के दशक के लुक में नजर आए। दर्शकों ने उनके इस लुक को काफी पसंद किया।

लियोनार्डो डिकैप्रियो और ब्रैड पिट के बाद अब ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड’ की मुख्य हीरोइन मार्गोट रॉबी का भी इस फिल्म से जुड़ा फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। ‘द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट’ की हीरोइन मार्गोट रॉबी ने इस फर्स्ट लुक को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। लियोनार्डो डिकैप्रियो और ब्रैड पिट की तरह मार्गोट रॉबी भी अपने फर्स्ट लुक में 70 के दशक की हीरोइन के रूप में नजर आ रही हैं। ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड’ के फर्स्ट लुक में मार्गोट रॉबी ब्लैक टॉप और व्हाइट मिनी स्कर्ट के अलाना व्हाइट बूट्स में दिखाई दे रही हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म में मार्गोट रॉबी शेरोन टेट की भूमिका निभाएंगी। 

सच्ची घटनी पर आधारित लियोनार्डो डिकैप्रियो और ब्रैड पिट की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म साल 1969 में हॉलीवुड की सबसे मिस्टीरयस मर्डर केस और सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। गौरतलब है कि साल 1969 में चार्ल्स मेनसन नाम के एक सीरियल किलर ने हॉलीवुड की जानी-मानी हस्ती शेरोन टेट और उसके दोस्तों की हत्या कर दी थी। शेरोन को जब मारा गया, तब वह प्रेग्नेंट थी। यह मर्डर मिस्ट्री हॉलीवुड में सबसे चर्चित घटना में से एक है। बात करें लियोनार्डो डिकैप्रियो के किरदार की तो वह इस फिल्म में पूर्व टीवी एक्टर रिक डाल्टन का किरदार निभाएंगे। विड हेमैन और शैनन मैकिंटोश फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 19 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/BmJACWgnwaW/?taken-by=margotrobbie

You May Also Like

English News