इस खिलाड़ी की वजह से पलट गई मैच की बाजी, ‘विराट ब्रिगेड’ को हुआ नुकसान

ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टीम इंडिया के विजय रथ को रोक दिया। यही नहीं, कंगारू टीम ने 13 मैचों के बाद घर के बाहर जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही सीरीज गंवा चुकी है, लेकिन चौथे वन-डे में टीम ने शानदार वापसी करते हुए 21 रन की जीत दर्ज की।इस खिलाड़ी की वजह से पलट गई मैच की बाजी, 'विराट ब्रिगेड' को हुआ नुकसान

INDvAUS: विराट कोहली ने टीम इंडिया की करारी शिकस्त के बाद दी ये प्रतिक्रिया…

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और डेविड वार्नर (124) व आरोन फिंच (94) की दमदार पारियों की मदद से 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 334 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके बाद एक समय मेहमान टीम के हाथ से मैच फिसलता हुआ नजर आ रहा था जब केदार जाधव और हार्दिक पांड्या क्रीज पर जमे हुए थे।

हालांकि, मैच में बड़ा बदलाव तो तब आया जब केन रिचर्डसन ने क्रीज पर अच्छी तरह जम चुके केदार जाधव को आउट किया। भारतीय पारी के 46वें ओवर में जाधव के रूप में टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा, जो मैच का टर्निंग पॉइंट भी साबित हुआ। जाधव ने 69 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 67 रन की पारी खेली। वो जब क्रीज पर थे तब टीम इंडिया की जीत की आस लगी हुई थी क्योंकि जाधव दमदार शॉट जमा रहे थे और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर हावी थे।

हालांकि, जाधव के आउट होने के बाद भारतीय बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं सके। दो गेंदों के बाद मनीष पांडे (33) कमिंस की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। एमएस धोनी (13) भी मैच फिनिश करने में कामयाब नहीं रहे। इसका परिणाम यह रहा कि टीम इंडिया के लगातार 9 मैच के विजयी रथ का सफ़र रुक गया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का अंतिम मैच रविवार को नागपुर में खेला जाएगा।

You May Also Like

English News