इस घरेलू नुस्खे से आप इतने गोरे हो जाओगे कि लोग बिना जाने नहीं रह पाएंगे

नई दिल्ली : दुनिया मे हर इंसान सुंदर तथा ग्लो दिखना पसन्द करता है,मगर कुछ लोग चाहकर भी अपने चेहरों का ख़्याल नही रख पाते है  इसी वजहों के कारण उनलोगों के चेहरों पर दाग धब्बे और और कालेपन साफ नजर आती है,इसको दूर करने के लिए सभी क्या क्या नही करते अलग अलग क्रीम और भी बहुत दवाइया भी लेकर थक जाते है तो भी ये दागधब्बे दूर नही हो पाते है मगर आज आपको एक ऐसा घरेलु नुक्से बताने जा रहे है जो काफी लाभदायक साबित हो सकती है

इस घरेलू नुस्खे से आप इतने गोरे हो जाओगे कि लोग बिना जाने नहीं रह पाएंगेअगर आप सभी लोगो के भी चेहरे यानी मुह की स्किन ढीली टाइप पड़ गई है और आंखों के नीचे काले रंग  घेरे पड़ चुके हैं और अगर आपके चेहरों पर तेल यानी ऑयली है तो आज मैं आपसभी के लिए एक चमत्कारी फेस पैक बताने जा रहे है दोस्तों इस फेस को लगाने से आप लोगो के चेहरे किआAकाफी टाइट हो जाएगी है और स्किन ग्लो दिखने लगेगी । तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं.

1. सबसे पहला काम ये है की आपको मिनी चम्मच से दो चम्मच गेहूं का चाला हुआ आटा एक कटोरी में आप निकाल ले अगर आप गेहूं का आटा इस्तेमाल करते हैं तो आपका चेहरा काफी ग्लो करेगा.।

2 दूसरा काम ये करे कि . आप को लगभग लगभग आधा चम्मच  हल्दी पाउडर उसी कटोरी में डाल देनी है दरशल हल्दी में ऐसे काफी एंटीऑक्सीडेंट होते हैं जो स्कीन के इंफेक्शन को खत्म कर देते हैं .

3. हल्दी डालने के बाद आपको इसमें तकरीबन आधा चम्मच शहद डालना है इससे आपको आपकी स्किन को मॉइस्चराइजिंग मिलेगी और यह चेहरे को ग्लो भी करेगा .

4. इसके बाद आपको इसमें गुलाब जल डाल देना है तकरीबन 2 चम्मच डालना है इससे क्या होगा आपकी स्क्रीन पर गुलाबीपन आएगा और गोरापन तो आएगा ही आएगा.

आपको अब पेस्ट बना लेना है अपने चेहरे पर फेस लगाने से पहले आपको अपना चेहराA धो

You May Also Like

English News