जबरदस्त फिल्म में एक बार फिर नजर आएंगी दंगल फिल्म की ये धाकड़ बेटी

‘मिस्टर परफे‌क्‍शनिस्ट’ आमिर खान की आगामी फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदुस्तान’ में धूम मचाने को तैयार हैं फातिमा सना शेख। दंगल फिल्म में शानदार परफॉर्मेंस के बाद एक बार फिर से लोगों के दिल में जगह बनाने आ रही हैं दंगल फिल्म की ये धाकड़ बेटी। बता दें कि ‘मिस्टर परफे‌क्‍शनिस्ट’ आमिर खान की आगामी फिल्म  ‘ठग ऑफ हिंदुस्तान’ में धूम मचाने को तैयार हैं फातिमा सना शेख।

जबरदस्त फिल्म में एक बार फिर नजर आएंगी दंगल फिल्म की ये धाकड़ बेटी

दंगल में फातिमा सना शेख और सानिया मलहोत्रा के अभिनय की लोगों ने खूब तारीफें की है। आमिर खान की दंगल फिल्म के बाद लोगों की तारीफें बटोरने में कामयाब रहीं है ये धाकड़ बेटियां। दंगल में अपनी जबरदस्त एंक्टिंग के लिए फातिमा ले आमिर खान खूब प्रसन्न हुए हैं। इस पिल्म के बाद वह उन्हें एक मौका और देने की तैयारी में है। फातिमा आमिर खान की ‘ठग ऑफ हिंदुस्तान’ में मुख्य किरदार निभाएंगी। 
 
वैसे तो इस फिल्म के लिए कई एक्टर एक्ट्रेस का नाम लिस्ट किया गया है लेकिन खबरों की मानें तो फातिमा इस किरदार के लिए चुन ली गई हैं। बताया जा रहा है कि अगर इस फिल्म में फातिमा अपना काम करती हैं तो  अगर इस फिल्म के काम करती हैं तो वह अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर एक बार फिर से  कब्जा कर सकती हैं।
 
हॉलीवुड फिल्‍म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ पर आधारित  इस फिल्म में आपको अमिताभ बच्चन भी दिखेंगे। सूत्रों के मुताबिक, अगर फातिमा इन बड़े-बड़े नेताओं के साथ काम करती हैं तो उन्हें उनके कॅरियर को आगे जाने से कोई रोक नहीं सकता है। 
loading...

You May Also Like

English News