इस टैनिस स्टार पर हुआ चाकू से बड़ा हमला…

टैनिस स्टार पेट्रा क्वितोवा हालिया अभी बहुत खुश है. क्योंकि 2016 में घर में घुसकर एक व्यक्ति ने उन पर चाकू से हमला कर दिया था. उक्त आरोपी ने चाकू से पेट्रा का हाथ बुरी तरह जख्मी कर दिया है. इस कारण वर्ल्ड नंबर आठ व दो बार की विबंलडन चैंपियन पेट्रा कुछ समय के लिए टेनिस से बाहर हो गई थी. लेकिन वह आरोपी अब पकड़ा गया है.इस टैनिस स्टार पर हुआ चाकू से बड़ा हमला...

 गौरतलब है कि इस हादसे के बाद अब जब पुलिस ने हादसे के डेढ़ साल बाद एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है तो इस स्टार खिलाडी पेट्रा ने इसपर खुशी जताई है. उन्होंने कहा है कि शुक्र है इस भयानक दौर का अंत हुआ. बताया जा रहा है कि उक्त केस की जांच कर रही पुलिस ने एक समय सबूतों के अभाव में केस को बंद करने के लिए तैयारी कर ली थी.

 पेट्रा ने कहा कि जिस तरह मेरे लिए वह दिन गुजरा, उसे बयान करना बेहद मुश्किल है. मैं सारी उम्मीद छोड़ चुकी थी कि उक्त व्यक्ति अब कभी गिरफ्त में आएगा या नहीं. ऐसे समय में मैंने अपना पूरा फोक्स अपने हाथ को ठीक करने में लगाया. 28 साल की पेट्रा ने कहा कि अब मैं इस स्थिति में नहीं हूं कि इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया दूं. मैं बस खुश हूं और अभी कोशिश कर रही हूं कि टेनिस पर ध्यान बनाए रखूं.

You May Also Like

English News