इस डायरेक्टर की वजह से इमली चखने को मजबूर हुईं कंगना

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हमेशा के अलग तरह की और दिलचस्प स्टोरी वाली फिल्मों पर काम करती हैं. इन दिनों वह एकता कपूर की साइको ड्रामा फिल्म ‘मेन्टल है क्या’ की शूटिंग अभिनेता राजकुमार राव के साथ कर रही हैं तो अब जल्द ही वो अनुराग बासु की फिल्म ‘इमली’ में नज़र आएंगी. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी फिल्म का प्री शूट अगस्त से शुरू होगा, वहीं दिसम्बर 2018 से फिल्म फ्लोर पर जाए. कंगना के ऑपोसिट मेल लीड रोल में कौन होगा इसकी जानकारी  फ़िलहाल नहीं दी गई है.बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हमेशा के अलग तरह की और दिलचस्प स्टोरी वाली फिल्मों पर काम करती हैं. इन दिनों वह एकता कपूर की साइको ड्रामा फिल्म 'मेन्टल है क्या' की शूटिंग अभिनेता राजकुमार राव के साथ कर रही हैं तो अब जल्द ही वो अनुराग बासु की फिल्म 'इमली' में नज़र आएंगी. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी फिल्म का प्री शूट अगस्त से शुरू होगा, वहीं दिसम्बर 2018 से फिल्म फ्लोर पर जाए. कंगना के ऑपोसिट मेल लीड रोल में कौन होगा इसकी जानकारी  फ़िलहाल नहीं दी गई है.    जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में अनुराग बसु की साल 2006 में आई फिल्म 'गैंगेस्टर' से किया था जिसमें कंगना रनौत के साथ इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा जैसे कलाकार नज़र आए थे. कंगना ने अनुराग बसु के साथ 'लाइफ इन अ मेट्रो' और 'काइट्स' जैसी फिल्मों में काम किया है. बीच में दोनों का फिल्म काइट्स के दौरान झगड़ा हो गया था.        कंगना रनौत की इस साल झाँसी के रानी लक्ष्मी बाई की बायोपिक 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' में नज़र आएंगी. जिसका का रविवार को पोस्टर जारी किया गया है. ये फिल्म साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. इसके कुछ सीन्स की शूटिंग और बची है जिन्हें कंगना रनौत जल्द ही निपटाएंगी.

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में अनुराग बसु की साल 2006 में आई फिल्म ‘गैंगेस्टर’ से किया था जिसमें कंगना रनौत के साथ इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा जैसे कलाकार नज़र आए थे. कंगना ने अनुराग बसु के साथ ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ और ‘काइट्स’ जैसी फिल्मों में काम किया है. बीच में दोनों का फिल्म काइट्स के दौरान झगड़ा हो गया था.    

कंगना रनौत की इस साल झाँसी के रानी लक्ष्मी बाई की बायोपिक ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ में नज़र आएंगी. जिसका का रविवार को पोस्टर जारी किया गया है. ये फिल्म साल के अंत तक रिलीज़ हो सकती है. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. इसके कुछ सीन्स की शूटिंग और बची है जिन्हें कंगना रनौत जल्द ही निपटाएंगी.

You May Also Like

English News