इस तारीख से शुरू होगा ‘बिग बॉस सीजन 11’, जहां पड़ोसी बजाने आ रहें हैं 12

‘बिग बॉस’ के सीजन 11 का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है ऐसे में मेकर्स और चैनल ने सोशल मीडिया पर शो के शुरू होने की तारीख और समय का ऑफिशियल एनाउंसमेंट कर दिया है। तो देर किस बात की शो कब से और कितने बजे शुरू हो रहा है, ये जानने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का। इस तारीख से शुरू होगा 'बिग बॉस सीजन 11', जहां पड़ोसी बजाने आ रहें हैं 12सिर्फ चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर ही नहीं, ये 6 बॉलीवुड स्टार पहुंचे जेल…

काफी समय से ये खबरें आ रही थी कि शो अक्टूबर में शुरू हो जाएगा लेकिन शो के शुरू होने की तारीख और समय का सभी को इंतजार था। हाल ही में कलर्स चैनल के वेरिफाइड ट्विटर एकाउंट ने इस बात की जानकारी दी है कि शो 1 अक्टूबर से रात 9 बजे आएगा। 

जीं हां एक अक्टूबर से ये शो शुरू हो रहा है ऐसे में फैंस का उत्साह कहीं ज्यादा हो जाएगा। हाल ही में शो के सेट से एक तस्वीर खूव वायरल हो रही थी, जिसमें से साफ है कि शो में इस बार पड़ोसी का तड़का लगने वाला है। 

पहले आए प्रोमो को फैंस ने खूब पसंद किया है। ऐसे में ये को साफ है कि शो के शुरू होने से चैनल की टीआरपी पर भी काफी असर पड़ेगा। हालांकि अभी तक शो के फाइनल कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी नहीं की गई है। लेकिन मॉडल हलिमा मतलुब और हर्ष बानीवाल का नाम पहले दो फाइनल प्रतिभागियों के रूप में सामने आ रहा है। 

काफी समय से खबरें आ रही थीं कि हिना खान इस बार ‘बिग बॉस’ में आ रही हैं। हाल ही में हिना ने इस बारे में बात करते हुए बताया है कि ‘ये महज एक अफवाह है। ऐसा कुछ नहीं है। मेकर्स हर सीजन के लिए मुझे अप्रोत करते है लेकिन मैं इस शो में नहीं आ रही हूं। मैं नहीं जानती ऐसी खबरें आती कहां से हैं। शो में आने का मेरे अभी कोई प्लान नहीं है।’ फिलहाल हिना खान ने खतरो के खिलाड़ी’  में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से फाइनल में जगह बना ली है। 

 

You May Also Like

English News