इस तोते ने छुड़वाया पति का घर

जर्मनी में एक व्यक्ति के साथ कुछ ऐसा ही हुआ की आप सुन कर हैरान हो जायेंगे, इस व्यक्ति ने एक तोते को पाल रखा था. और उससे रोज अपनी प्रेमिका का नाम लेकर उससे बाते करता था और वह तोता उसके मालिक फ्रैंक की आवाज की नक़ल कर लेता था.

अब तोता रोज उस प्रेमिका का नाम लेता क्योकि फ्रैंक ने तोते को बारह वर्षो से पाल रखा था उसकी देखभाल भी अच्छी तरह से करता. उस घर में फ्रैंक अपनी पत्नी पेट्रा के साथ रहता है. एक दिन हुआ यूं की फ्रैंक की पत्नी पेट्रा बाहर गयी हुई थी. और फ्रैंक अपनी महबूबा को कही घुमाने ले जाता है इसके बाद में घर पर भी लाता है .जब पत्नी घर लोटती है तो तोता उस प्रेमिका का नाम जप रहा था ये आवाज फ्रैंक की पत्नी के कानो में पड़ती है, वह जानती थी की फ्रैंक का किसी के साथ चक्कर है और वह घर की तलाशी  शुरू कर देती है . तलाशी में फ्रैंक उसकी महबूबा को लेकर कही गया जिसकी टिकट घर में उसकी पत्नी को मिल जाती है . 

उससे पत्नी नाराज हो जाती है और फ्रैंक को उस घर से बेदखल कर देती फ्रैंक को तोते से महबूबा का नाम प्यार से  बताना महंगा पड़ जाता है और अपनी पत्नी से दूर व घर से बेदखल होना पड़ा और तोते को तो पेट्रा ने अपने पास रख लिया।

You May Also Like

English News