इस दिन रिलीज होने जा रहा ‘दंगल’ का ट्रेलर…..

आमिर खान की चर्चित फिल्‍म ‘दंगल’ जितनी भव्य है, उतनेे ही खास दिन इसका ट्रेलर रिलीज किया जाने वाला है। खबर है कि इस फिल्म का ट्रेलर दिवाली पर आएगा। बता दें कि शाहरुख खान की ‘डियर जिंदगी’ का ट्रेलर भी इसी वक्त आ रहा है।

dangal_pos_20_09_2016

जबरदस्त चर्चा है कि ‘दंगल’ के ट्रेलर को करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और अजय देवगन की ‘शिवाय’ के साथ अटैच किया जा सकता है। अभी तक इस फिल्म का एक मात्र पोस्टर ही रिलीज हुआ है, जिसमें आमिर अपनी फिल्‍मी बेटियों और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं।

‘दंगल’ में आमिर खान पहलवान महावीर सिंह फोगाट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्‍म की कहानी महावीर सिंह और उनकी बेटियों के इर्दगिर्द बुनी गई है। फिल्‍म में आमिर की बेटियों के किरदार में फातिमा सना शेख(गीता फोगाट) और सन्‍या मल्‍होत्रा(बबीता कुमारी) नजर आएंगी। गीता और बबीता इंटरनेशनल लेवल पर भी रेसलिंग में भारत का प्रतिनिधित्‍व कर चुकी हैं।

नितेश तिवारी के डायरेक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म में आमिर के अपोजिट साक्षी तंवर नजर आएंगी। अस फिल्म में आमिर के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। आमिर को इसमें बूढ़े और जवान महावीर का किरदार आमिर को खुद ही निभाना है। आमिर की दंगल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि बीच में खबरें आईं कि रिलीज डेट आगे खिसक सकती हैं, लेकिन आमिर ने इन खबरों को अफवाह बताया।

You May Also Like

English News