इस देश पर कब्ज़ा करना चाहते थे ट्रम्प

आबू धाबी में रहने वाले भारत के एक केरल के युवक पर किस्मत कुछ इस तरह मेहरबान हुई कि वह एक ही झटके में करोड़ों का मालिक बन बैठा इस युवक का नाम  तोजो मैथ्यु है. कुछ दिन पहले तक तोजो के पास एक नौकरी भी नहीं थी, लेकिन आज वह करोड़पति है. एक लॉटरी के टिकट से उसकी किस्मत का सितारा ऐसे चमक उठा कि उसकी झोली में एक दो लाख नहीं बल्कि 13 करोड़ की रकम आ गई.आबू धाबी में रहने वाले भारत के एक केरल के युवक पर किस्मत कुछ इस तरह मेहरबान हुई कि वह एक ही झटके में करोड़ों का मालिक बन बैठा इस युवक का नाम  तोजो मैथ्यु है. कुछ दिन पहले तक तोजो के पास एक नौकरी भी नहीं थी, लेकिन आज वह करोड़पति है. एक लॉटरी के टिकट से उसकी किस्मत का सितारा ऐसे चमक उठा कि उसकी झोली में एक दो लाख नहीं बल्कि 13 करोड़ की रकम आ गई.  बता दें कि केरल के कुट्टानद के रहने वाले 30 वर्षीय तोजो मैथ्यु आबू धाबी में नौकरी करते हैं. यहां वह पिछले 6 साल से नौकरी कर रहे थे. लेकिन कुछ महीनों पहले उन्होंने यहां पर सिविल सुपरवाइजर की नौकरी छोड़ दी थी. नौकरी छोड़ने के बाद वह वापस केरल आने की थान चुके थे.  बताया जाता है कि 24 जून को वह आबूधाबी से केरल के लिए उड़ान भरने वाले थे. यहीं एयरपोर्ट पर उन्होंने एक लॉटरी का टिकट खरीदा. इस टिकट के लिए उनके पास पैसे भी नहीं थे. इसके लिए उनके 18 दोस्तों ने पैसे इकट्ठा किए. इसी पैसे से उन्होंने ये टिकट अपने नाम पर खरीदा. जिसके बाद उनकी किस्मत के दरवाजे ऐसे खुले की हर कोई हैरान हो गया. तोजो की मां कुंजम्मा मैथ्यु का कहना है कि वह अपने पैसे से हमेशा यहां पर एक घर बनाना चाहता था, लेकिन पैसे इकट्ठा न हो पाने के कारण ऐसा नहीं हो पाया लेकिन अब यह मुमकिन लगता है.

बता दें कि केरल के कुट्टानद के रहने वाले 30 वर्षीय तोजो मैथ्यु आबू धाबी में नौकरी करते हैं. यहां वह पिछले 6 साल से नौकरी कर रहे थे. लेकिन कुछ महीनों पहले उन्होंने यहां पर सिविल सुपरवाइजर की नौकरी छोड़ दी थी. नौकरी छोड़ने के बाद वह वापस केरल आने की थान चुके थे.

बताया जाता है कि 24 जून को वह आबूधाबी से केरल के लिए उड़ान भरने वाले थे. यहीं एयरपोर्ट पर उन्होंने एक लॉटरी का टिकट खरीदा. इस टिकट के लिए उनके पास पैसे भी नहीं थे. इसके लिए उनके 18 दोस्तों ने पैसे इकट्ठा किए. इसी पैसे से उन्होंने ये टिकट अपने नाम पर खरीदा. जिसके बाद उनकी किस्मत के दरवाजे ऐसे खुले की हर कोई हैरान हो गया. तोजो की मां कुंजम्मा मैथ्यु का कहना है कि वह अपने पैसे से हमेशा यहां पर एक घर बनाना चाहता था, लेकिन पैसे इकट्ठा न हो पाने के कारण ऐसा नहीं हो पाया लेकिन अब यह मुमकिन लगता है. 

You May Also Like

English News