इस फिल्म के द्वारा दोनों भाइयों का बचपन सामने आया, सलमान व सोहेल

बता दे की हर बार की तरह इस बार भी अबकी बार ईद पर हमारे सलमान खान नई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ लेकर आ रहे है. जो कि इंडो-चाइना वॉर के दौरान की कहानी है. ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान भोलेभाले इंसान लक्ष्मण का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. तथा अभी तो सलमान व सोहेल तथा फिल्म के निर्देशक कबीर खान अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में खासा व्यस्त है. लेकिन साथ ही साथ सलमान ने एक ऐसी बात भी कही जिसको आपको जानना जरूरी है. जी हाँ, सलमान खान ने कहा है कि, उनकी इस समय सभी चीजे इसलिए चल रही हैं कि उनका समय अच्छा चल रहा है.

अभी-अभी: संजय दत्त की फिल्म भूमि के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचीं ये बड़ी एक्ट्रेस…इस फिल्म के द्वारा दोनों भाइयों का बचपन सामने आया, सलमान व सोहेलजब सब भारत-पाकिस्तान के मैच का मजा ले रहें होंगे तब अक्षय होंगे टॉयलेट में, जाने क्या है बड़ी वजह…

अभी हाल ही में अपने एक बयान में अपनी  इस फिल्म के बारे में जिक्र करते हुए सलमान ने दोहराया कि, क्योंकि इस फ़िल्म में उनके कई इमोशनल सीन तो हैं ही, साथ ही इस उम्र में ख़ुद में उन्हें बचपना ला पाना काफी कठिन था, लेकिन सोहेल ने उनकी इसमें काफी मदद की. ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान का किरदार उम्र के हिसाब से तो मैच्योर है, मगर स्वभाव से वो भोला-भाला और मासूम-सा दिखने वाला है.

इस किरदार को निभाने के लिए सलमान को बचपन में लौटने की ज़रूरत थी, जिसमें उनकी सोहेल ख़ान ने काफी मदद की. तथा सलमान खान ने साथ ही यह भी दोहराया कि हमे एक बार फिर से इस फिल्म के दवारा अपना बचपना जाग्रत करने का मौका मिला. सलमान ने कहा कि हमे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

You May Also Like

English News