इस फिल्म को देखकर 13 साल की लड़की हुई गर्भवती, और फिर…

बेंगलुरू। एक 13 साल की लड़की ने खुद के गर्भवती होने के बारे में जो बात बतार्इ है उसके बारे में सुनकर हर कोर्इ चौंक उठेगा। उसने बताया कि तमिल फिल्म ‘कलवानी’ को देखने के बाद वह गर्भवती हो गई। मामले की जानकारी सामने आने के बाद चेन्नई की एक अदालत ने सेंसर बोर्ड को समन भेजा है।

बताया जा रहा है कि 13 साल की लड़की 10 महीने पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। उसका दावा है कि उसने यह कदम फिल्म ‘कलवानी’ से प्रभावित होकर उठाया था। पुलिस ने पिछले सप्ताह लड़की को ढूंढ़कर कोर्ट में पेश किया। उसके पेरेंट्स की ओर से एक बंदी प्रत्यक्षीकरण की याचिका लगाई गई थी। कोर्ट ने समन में सेंसर बोर्ड से कई सवाल किए हैं।

कोर्ट ने पूछा है कि इस तरह के कंटेंट वाली फिल्म को रिलीज करने की अनुमति क्यों दी गई? बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड के एक सदस्य ने सर्टिफिकेट दिए जाने की प्रक्रिया के बारे में कोर्ट को बता दिया है। हालांकि, जज ने उन्हें पूरे मामले में सोमवार तक हलफनामा दायर करने को कहा है। इसमें उन्हें ग्रेडिंग, कांटछांट और प्रोड्यूसर्स के रिएक्शन के बारे में भी बताना है। यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन ए सर्कुनम ने किया था और इसमें विमल और ओविया ने भूमिका निभाई थी।

You May Also Like

English News