इस फिल्म में भी नज़र आ चूका है वे’नम’, जानें कब बना ये किरदार

बॉलीवुड की अवेंजर्स सीरीज की फिल्म Avengers: Infinity War के बाद हॉलीवुड की एक और फिल्म इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी है. बेहतरीन एक्शन से भरपूर मार्वल की मूवी ‘वेनम’ के हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. भारत में इस फिल्म के ट्रेलर को सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल चैनल की तरफ से रिलीज़ किया गया है.बॉलीवुड की अवेंजर्स सीरीज की फिल्म Avengers: Infinity War के बाद हॉलीवुड की एक और फिल्म इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी है. बेहतरीन एक्शन से भरपूर मार्वल की मूवी 'वेनम' के हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. भारत में इस फिल्म के ट्रेलर को सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल चैनल की तरफ से रिलीज़ किया गया है.  शानदार डॉयलॉग से भरपूर इस फिल्म में टॉम हार्डी, मिशेल विलियम्स और रिज अहमद मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेलर में नज़र आ रहा ज़हरीला जानवर वेनम को पहली बार हॉलीवुड की सक्सेसफुल सीरीज 'स्पाइडर मैन 3' में देखा गया था. मिली जानकारी के अनुसार यह पता लगा है कि मार्वल कॉमिक्स ने साल 1988 में ही वेनम को बना दिया था. 'स्पाइडर मैन 3' में वेनम के किरदार को तोफर ग्रेस ने बड़े ही बेहतरीन अंदाज़ में निभाया था.    सभी सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर काफी ट्रेंड कर रहा है. जहां अगर यूट्यूब की बात की जाए तो इसे तीसरे पायदान पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर की ख़ास बात यह है कि इसे रिलीज़ हुए केवल 2 ही दिन हुए हैं और 2 दिनों में इसे करीब 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. अब यह देखना दिलचस्प होगा की वेनम के किरदार को लोग इस मूवी में कितना पसंद करते हैं.

शानदार डॉयलॉग से भरपूर इस फिल्म में टॉम हार्डी, मिशेल विलियम्स और रिज अहमद मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेलर में नज़र आ रहा ज़हरीला जानवर वेनम को पहली बार हॉलीवुड की सक्सेसफुल सीरीज ‘स्पाइडर मैन 3’ में देखा गया था. मिली जानकारी के अनुसार यह पता लगा है कि मार्वल कॉमिक्स ने साल 1988 में ही वेनम को बना दिया था. ‘स्पाइडर मैन 3’ में वेनम के किरदार को तोफर ग्रेस ने बड़े ही बेहतरीन अंदाज़ में निभाया था.

सभी सोशल मीडिया पर इस फिल्म का ट्रेलर काफी ट्रेंड कर रहा है. जहां अगर यूट्यूब की बात की जाए तो इसे तीसरे पायदान पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर की ख़ास बात यह है कि इसे रिलीज़ हुए केवल 2 ही दिन हुए हैं और 2 दिनों में इसे करीब 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. अब यह देखना दिलचस्प होगा की वेनम के किरदार को लोग इस मूवी में कितना पसंद करते हैं.

You May Also Like

English News